Ind Vs Pak: हुई बड़ी भविष्यवाणी, अगर रोहित और कोहली ने की ओपनिंग तो मैच जीतेगा भारत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1323917

Ind Vs Pak: हुई बड़ी भविष्यवाणी, अगर रोहित और कोहली ने की ओपनिंग तो मैच जीतेगा भारत

India Vs Pak Asia cup: काफी वक्त से पहले कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज़ों में बदलाव किया जा सकता है. मैच के बारे में बात करते हुए न्यूमरोलॉजिस्ट ने बताया कि रोहित के साथ विराट की सलामी बल्लेबाजी अच्छी साबित हो सकती है. 

File PHOTO

Ind Vs Pak Live: भारत और पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले कोई सट्टा बाजार के अंदर की बात जानना चाह रहा है तो कोई ज्योतिषों से मैच की भविष्यवाणी पता करना चाहता है. ऐसे में जी सलाम ने न्यूमरोलॉजिस्ट यानी अंक ज्योतिषी से बातचीत की तो उन्होंने जो बताया वो काफी हैरान कर देने वाली बात है. दरअसल उन्होंने जो बताया है उसके हिसाब से रोहित और विराट एक साथ मैदान में होते हैं तो फिर उनको जीत से कोई नहीं रोक सकता. 

न्यूमरोलॉजी के जानकारी आशुतोष सिंह ने जी सलाम के साथ खास बातचीत करते हुए बताया कि यह मैच 100 फीसद भारत के पलड़े में हैं. उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा का न्यूमरिक अंक 3 होता है जबकि विराट कोहली का अंक है 8. न्यूमरोलॉजी के मुताबिक रोहित शर्मा का स्वामी गुरु है. इसके अलावा विराट कोहली का स्वामी बुध. अंक शास्त्र के हिसाब से इन दोनों अंकों का जो योग बनता है वह राजा और सेनापति का है. अंक विद्या में इस योग को बहुत अच्छा माना जाता है. यानी जहां राजा और सेनापति दोनों एक साथ मैदान में हो, वहां उनकी जीत पक्की समझी जाती है."  

Ind vs Pak T20 Today Match: अगर नहीं चले भारत के यह प्लेयर तो जीतना हो जाएगा मुश्किल

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय टीम अपने बल्लेबाज़ी ऑर्डर में बड़ा फेर बदल कर सकती है. इसके अलावा पूर्व भारतीय खिलाड़ी सबा करीम ने भी कयास लगाए हैं कि भारत की तरफ से विराट कोहली ओपनिंग कर सकते हैं. क्योंकि वो पिछले काफी वक्त से फॉर्म से बाहर हैं और ऐसे में उन्हें अपनी बल्लेबाजी को बेहतर बनाने के लिए प्रमोट किया जा सकता है. इस तरह रोहित और विराट कोहली एक साथ मैदान में उतर सकते हैं और न्यूमरोलॉजी के मुताबिक की गई भविष्यवाणी भी सही साबित हो सकती है. 

यह भी देखिए:
Ind Pak: क्रिकेट के महामुकाबले में किसे जिता रहा है सट्टा बाजार? लग चुके हैं हज़ारों करोड़ रुपये

बता दें कि आज होने वाले मुकाबले में हर तरह से भारत का पलड़ा भारी बताया जा रहा है. इससे पहले बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि मैं 1992 में भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महा मुकाबले देख रहा हूं, सिर्फ एक बार पाकिस्तान को भारत के खिलाफ जीत मिली है और एक बार जीतने से कुछ नहीं होता. हांलांकि हम बता दें कि क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है. कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है. 

 

Trending news