पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा- ये खिलाड़ी अपने रंग में लौटा तो हमारे के लिए खड़ी कर देगा मुसीबत
Advertisement

पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा- ये खिलाड़ी अपने रंग में लौटा तो हमारे के लिए खड़ी कर देगा मुसीबत

India Pakistan Match: इसी महीने के आखिर में होने वाले भारत पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर कई दिग्गज पहले से तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अपनी टीम को मोहतात किया है. 

File PHOTO

India Vs Pakistan Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को एशिया कप का मुकाबला होना है. इस मुकाबले का लोग बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. साथ ही भारतीय फैंस पाकिस्तान से पिछली हार के बदले की उम्मीद रखे हुए हैं. जिसमें पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट शिकस्त दी थी. एशिया कप के लिए भारतीय टीम में सभी सीनियर खिलाड़ियों को जगह दी गई है. ऐसे में भारतीय फैंस को पूरी उम्मीद है कि वो पिछली हार का बदला ले लेंगे. 

हालांकि पूर्व कप्तान विराट कोहली की फॉर्म को लेकर अभी भी खतरा बना हुआ है. पिछले करीब 3 वर्षों से कोहली एक भी सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं और वो पाकिस्तान के खिलाफ उतरने वाली टीम का भी हिस्सा होंगे. उनकी खराब फॉर्म के चलते लोगों ने उन्हें बाहर रखने तक की सलाह दे डाली है. लेकिन ज्यादातर लोग कोहली को पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाते हुए देखना चाहते हैं. विराट कोहली की बल्लेबाजी से हर कोई वाकिफ है. अगर उनका बल्ला चला तो फिर उनसे बच पाना बहुत मुश्किल होता है. 

यह भी देखिए:
बिना रुके कैसे देते हैं पीएम मोदी घंटों तक भाषण? सुनकर चकमा खा जाएंगे आप

इस बात का एहसास पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया को भी है. इसीलिए उन्होंने अपनी टीम को कोहली से बचकर रहने की सलाह दी है. कनेरिया ने कहा- पाकिस्तान को मनाना होगा कि विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी रहे. अगर विराट अपने रंग में लौटते हैं तो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं. वह फॉर्म में लौटते हैं तो किसी भी टीम के लिए खतरा बन जाएंगे.

यह भी देखिए:
Poetry: ऐ ख़ाक-ए-वतन तुझ से मैं शर्मिंदा बहुत हूं, महँगाई के मौसम में ये त्यौहार पड़ा है

बता दें कि पिछले साल टी-20 वर्ल्डकप में जब पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था तो शाहीन आफरीदी भारतीय बल्लेबाजों के लिए मुसीबत बने थे. हालांकि भारत के लिए यह राहत की खबर है कि शाहीन आफरीदी का एशिया कप में खेलना मुश्किल है. क्योंकि वो इन दिनों घुटने की चोट से गुजर रहे हैं. दानिश कनेरिया शाहीन को लेकर कहा- "उनका फॉर्म अब भी है, लेकिन जैसा की मैंने पहले कहा था, उन्हें हर मैच नहीं खिलाना चाहिए."

Saiyyan Dil Mein Aana Re के प्रमोशन के दौरान अंजलि ने किसकी नजर उतारी!

Trending news