IND vs BNG Match: जडेजा बोले 'भारतीय टीम में इकट्ठी की जा रही है बारात'; सेलेक्शन पर उठाए सवाल
Advertisement

IND vs BNG Match: जडेजा बोले 'भारतीय टीम में इकट्ठी की जा रही है बारात'; सेलेक्शन पर उठाए सवाल

IND vs BNG Match ODI Series: भारतीय टीम के सेलेक्शन पर जडेजा ने सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि टीम मैनेजमेंट बारात इकट्ठा कर रही है, और यह काम 2 साल से हो रहा है.

IND vs BNG Match: जडेजा बोले 'भारतीय टीम में इकट्ठी की जा रही है बारात'; सेलेक्शन पर उठाए सवाल

IND vs BNG Match ODI Series: भारत और बांग्लादेश के बीच ओडीआई सीरीज शुरू हो गई है. पहले मैच में टीम इंडिया ने बेहद खराब परफॉर्म किया है. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर ने कुछ खास नहीं किया. पूरी टीम 186 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस मैच में रोहित शर्मा ने कुलदीप सेन को मौका दिया है. उन्हें उमरान मलिक की जगह दी गई है. आपको बता दें इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ उमरान मलिक को टीम में जगह दी गई थी. उस मैच में शिखर धवन कप्तान थे. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ मैच में उमरान मलिक को बाहर रखा गया है. टीम इंडिया के फैसलों से जडेजा खफा नजर आ रहे है.

जडेजा हैं फैसलों से खफा

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा ने गेंदबाज कुलदीप सेन को डेब्यू का मौका दिया है. लेकिन इस फैसले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने गुस्सा जाहिर किया है. अजय जडेजा का कहना है ऐसा करके भारतीय टीम मैनेजमेंट बारात इकट्ठी कर रही है और ये गलती पिछले 2 सालों से की जा रही है. अजय के इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है.

अजय जडेजा ने कहा है कि भारतीय टीम में एक-एक करके खिलाड़ियों को आज़माया जा रहा है, और यह काम पिछले 2 साल से चल रहा है. अगर आप किसी खिलाड़ी को टीम इंडिया में जगह देते हो तो उसे 3 मैच के बाद बाहर का रास्ता दिखाना अच्छी बात नहीं है. ऐसा करके आप सिर्फ बारात इकट्ठी कर रहे हो. आपको बता दें उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी और 2 विकेट्स चटकाए थे.

उमरान भारत के सबसे तेज गेंदबाज

आपको बता दें उमरान मलिक भारत के सबसे तेज गेंद फेंकने वाले गेंदबाज हैं. उनके पास बेहतरीन पेस के साथ विकेट निकालने की काबिलियत है. उमरान मलिका की ज्यादातर गेंदें 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से ज्यादा की होती हैं. न्यूजीलैंड में भी उन्होंने काफी तेज पेस के साथ गेंदबाजी की थी.

Zee Salaam Live TV

Trending news