Asia Cup: ये खिलाड़ी 8वीं बार भारत के नाम करेंगे एशिया कप, इस खिलाड़ी की होगी वपसी!
Advertisement

Asia Cup: ये खिलाड़ी 8वीं बार भारत के नाम करेंगे एशिया कप, इस खिलाड़ी की होगी वपसी!

Asia Cup 2022 का आगाज़ होने वाला है, इससे पहले फैंस की नजरें टीम के खिलाड़ियों पर हैं. खास तौर पर भारतीय टीम के ऐलान का इंतेजार किया जा रहा है. ऐसे में हम आपको बता रहे हैं कि एशिया कप में किन खिलाड़ियों भारत की नजरें टिकी रहेंगी. 

File PHOTO

Indian Squad for Asia Cup 2022: क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें 27 अगस्त पर टिकी हुई हैं. क्योंकि इस दिन एशिया कप 2022 का इसी महीने की 27 तारीख से आगाज होने जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि टूर्नामेंट का दूसरा मैच ही भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलेगा. जो ना सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर खेला जाता है बल्कि सोशल मीडिया के अलावा दोनों देशों की लगभग हर गली मोहल्ले में खेला जाता है. फिलहाल सभी फैंस की नजरें टीम के खिलाड़ियों पर हैं. 

इस खिलाड़ी वापसी मुमकिन

फैंस भारतीय टीम के अलावा पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की लिस्ट का भी इंतेजार कर रहे हैं. हालांकि भारतीय खिलाड़ियों को लेकर पहले से काफी हद तक स्थिति साफ है. फिर भी कुछ नहीं कहा जा सकता कि सलेक्शन कमेटी क्या फैसला ले. कयास लगाए जा रहे हैं कि कप्तान रोहित शर्मा का साथ देने के लिए एक धांसू तूफानी बल्लेबाज को वापस लाया जा सकता है. हम बात कर रहे हैं केएल राहुल की. हालांकि केएल राहुल आईपीएल के बाद एक भी टी-20 मैच नहीं खेले हैं. लेकिन उनकी काबिलियत पर किसी को शक नहीं होना चाहिए. इसके अलावा सलामी बल्लेबाजी एक और तूफानी ऑप्शन ईशान किशन भी हैं. 

यह भी देखिए:
कॉमनवेल्थ: खिलाड़ी को लगी हॉकी तो पकड़ ली गर्दन, जमकर हुई हाथापाई, देखिए VIDEO

इन बल्लेबाजों पर रहेगी नजर

इसके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली पर भी सभी की नजरें टिकी रहेंगी. क्योंकि पिछले काफी समय से उनका बल्ला शांत है. ऐसे में उन्हें एक बड़ा प्लेटफॉर्म मिलेगा अपने आपको दोबारा साबित करने के लिए. उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली एशियाकप में अपने बल्ले से उन सभी लोगों के मुंह बद करेंगे जो उनपर उंगलियां उठा रहे थे. इसके अलावा मिडल ऑर्डर में हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक जैसे तूफानी बल्लेबाजों पर सभी की नजरें टिकी रहेंगीं. ये तीनों ही बल्लेबाज पिछले काफी समय से अपनी काबिलियत को लोहा मनवाते आ रहे हैं. 

7 बार खिताब जीत चुका है भारत

बता दें कि भारतीय टीम इस समय एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम करने की सबसे मजबूत दावेदार है. टीम इंडिया ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप अपने नाम किया है. उसके बाद श्रीलंका ने पांच बार और पाकिस्तान ने 2 बार ये खिताब अपने नाम किया था. 

इमरान हाशमी की इस हिरोइन ने बेड पर लेट उड़ाए सबके होश !

Trending news