कामरान अकमल बोले,"....पाकिस्तान को हार से कोई नहीं बचा सकता", जानिए ऐसा क्यों बोला ये दिग्गज?
Advertisement

कामरान अकमल बोले,"....पाकिस्तान को हार से कोई नहीं बचा सकता", जानिए ऐसा क्यों बोला ये दिग्गज?

India Pakistan Asia Cup 2022: भारत पाकिस्तान मुकाबले से पूर्व खिलाड़ी दोनों टीमों के बारे में तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम को सलाह दी है. साथ ही यह भी बताया है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें हार से कोई नहीं बचा सकता.

File PHOTO

India Pakistan Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले भारत और पाकिस्तान टीमें महामुकाबले की तैयारियों में लगी हुई हैं. साथ ही दोनों टीमों के पूर्व दिग्गज एक दूसरे की टीम पर अपनी-अपनी राये रख रहे हैं. पिछले दिनों जहां दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान को विराट कोहली से सतर्क रहने की सलाह दी थी. वहीं अब पूर्व विकेट कीपर कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम को सलाह देते हुए बड़ा सबक दिया है. 

"प्रेशर झेलने वाले की होती है जीत"

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज विकेट कीपर और बल्लेबाज कामरान अकमल कहते हैं,"पाकिस्तान टीम एशिया कप खास तौर पर भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले अपने स्किल बढ़ाने में लगी हुई है." उन्होंने आगे कहा ,"भारत के खिलाफ जब भी कोई मैच होता है तो एक अलग तरह का प्रेशर और दबाव होता है. इस महामुकाबले को जीतने में वही कामयाब होता है जो इस प्रेशर के साथ अच्छे से डील करता है."

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022 का शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

"....पाकिस्तान की हार तय है"

इसके अलावा कामरान अकमल कहते हैं,"पाकिस्तान टीम शाहीन शाह अफरीदी और हसन के अली के बगैर खेल रही है. तो हो सकता है कि टीम को कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़े." साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी खेमे की तरफ नजर डालते हुए कहा,"टीम में इस बार शुएब मलिक और मोहम्मद हफीज़ जैसे सीनियर और दबाव को सही से हेंडल करने वाले खिलाड़ी नहीं हैं, ऐसे में टीम को और भी बेहतर खेलना होगा. नहीं तो उनकी हार लगभग तय है."

यह भी देखिए: IND vs PAK: वो 5 मौके जब आपस में भिड़े भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ी और क्रिकेट ग्राउंड बन गया वॉर जोन

"पाकिस्तान कोहली खड़ी कर सकते हैं मुसीबत"

इससे पहले पाकिस्तान के एक और पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी अपनी टीम को मोहतात कर चुके हैं. उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर सतर्क किया था. कनेरिया ने कहा था कि विराट कोहली भले ही अभी फॉर्म में नहीं हैं. लेकिन उनसे मोहतात रहने बहुत जरूरी है. क्योंकि अगर वो खिलाड़ी फॉर्म में लौट आया तो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है. बता दें कि विराट कोहली इन दिनों बेहतरीन इनिंग को तरस रहे हैं लेकिन इससे उनकी काबिलियत पर उंगली उठाना गलत होगा. विराट कोहली दुनियाभर के उन दिग्गजों में शुमार किए जाते हैं जो अपने बलबूते मैच का रुख पलटने का हुनर रखते हैं. 

यह भी देखिए:
जावेद मियांदाद के उस एक छक्के ने बना दिया था 20 साल के गेंदबाज को पूरे देश का दुश्मन!

Trending news