Ind vs SL T20: क्या हार्दिक का ये फैसला बना टीम इंडिया की हार की वजह? कोच द्रविड़ ने बताई बड़ी बात
Advertisement

Ind vs SL T20: क्या हार्दिक का ये फैसला बना टीम इंडिया की हार की वजह? कोच द्रविड़ ने बताई बड़ी बात

India vs Sri Lanka T20 match: श्रीलंका के खिलाफ मैच को भारत ने गवा दिया है. इस मैच के बाद टीम इंडिया के फैसले पर कई सवाल उठ रहे हैं. खासकर हार्दिक पंड्या के फैसले और अर्शदीप की नो बॉल्स को लेकर लोग टारगेट कर रहे हैं,

Ind vs SL T20: क्या हार्दिक का ये फैसला बना टीम इंडिया की हार की वजह? कोच द्रविड़ ने बताई बड़ी बात

India vs Sri Lanka T20 match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज जारी है. सीरीज का पहला मैच भारत ने जीता था, जिसके बाद दूसरा मैच श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया है. कुछ लोग इस मैच के हारने की वजह हार्दिक पंड्या के पहले बॉलिंग करने के फैसले को ठहरा रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि अर्शदीप को फिलहाल मौका नहीं देना चाहिए था. अब इस मामले में भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ का बयान आया है. उन्होंने हार्दिक पंड्या के फैसले को लेकर अपनी राय दी है.

आपको बता दें टीम इंडिया 16 रनों से मैच हारी है. श्रीलंका ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 206 रनों का स्कोर खड़ा किया था. लेकिन शुरूआती ऑर्डर फेल होने के बाद अक्षर पटेल और सूर्यकुमार ने जिम्मेदारी संभाली और स्कोर को करीब लाने की कोशिश की. लेकिन आखिरी ओवरों में दोनों आउट हो गए, और टीम मैच हार गई.

राहुल द्रविड़ ने क्या कहा?

राहुल द्रविड ने हार्दिक पंड्या के फैसले को सही ठहकराते हुए कहा है कि-  पिछले छोर पर ओस की मात्रा थी…यह सिर्फ इतना है कि हमने पीछा करते हुए कुछ विकेट खो दिए. अगर हमारे हाथ में कुछ विकेट होते, तो मुझे लगता है कि हम पहले कर लेते. लेकिन बहुत ओस थी.

राहुल द्रविड़ ने कहा-  आप पिछले इतिहास पर नहीं जा सकते. ईमानदारी से कहूं तो यह वास्तव में एक अच्छा विकेट लग रहा था, और यह पूरे समय इसी तरह से रहा. अगर नई गेंद से सही जगह पर पिच कराते हैं तो इससे तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलती है, " 

हमने बॉलिंग में की गलती

द्रविड़ ने कहा कि उन्होंने टारगेट को पूरा करने के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया. लेकिन हमने बॉलिंग में काफी गलतियां की. यही वजह के हमने इतने विकेट वाने के बावजूद उनके काफी करीब पहुंच गए थे. “बैक एंड पर यह मुश्किल था क्योंकि गेंद बहुत गीली होने के कारण वे अपने स्पिनरों को गेंदबाजी नहीं करा सकते थे. मैं ईमानदारी से मानता हूं कि फैसला सही था. अगर हम खेल के कुछ पहलुओं में कुछ बेहतर कर सकते थे तो हमारे पास उचित परिणाम होता.”

Trending news