Ind vs SL Match: हार्दिक की आलोचना करने वालों को गौतम ने दिया कड़ा जवाब, बोले..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1517226

Ind vs SL Match: हार्दिक की आलोचना करने वालों को गौतम ने दिया कड़ा जवाब, बोले..

Ind vs SL T20 Match: हार्दिक पंड्या की टी20 मैच के बाद काफी लोग आलोचना कर रहे हैं. जिसको लेकर गौतम गंभीर का बयान आया है. उन्होंने आलोचकों को कड़ा जवाब दिया है.

Ind vs SL Match: हार्दिक की आलोचना करने वालों को गौतम ने दिया कड़ा जवाब, बोले..

Ind vs SL match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज जारी है. पहला मैच भारत ने अपने नाम कर लिया वहीं दूसरा मैच श्रीलंका ने अपनी झोली में डाल लिया. इस मैच में श्रीलंका को 16 रनों से जीत मिली. जिसके बाद भारत की प्लेइंग 11 और हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. इसके साथ लोग भारत के यंग बॉलर अर्शदीप की भी काफी आलोचना कर रहे हैं. इस मैच में अर्शदीप ने 7 नो बॉल फेंकी थी. अब हार्दिक पंड्या की कप्तानी को लेकर गौतम गंभीर का बयान आया है. उन्होंने आलोचना करने वालों को जवाब दिया है. इसके साथ हार्दिक की भी जमकर तारीफ की है.

गौतम गंभीर ने क्या कहा?

गौतम गंभीर ने आलोचना करने वालों को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा है कि अगर भारत एक मैच हार गया इसका मतलब ये बिलुकल नहीं है कि उसने कुछ गलत किया है- एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान गौतम कहते हैं-  "वह (हार्दिक पंड्या) अच्छा रहा. आपको हर गेम के बाद लोगों को जज नहीं करना चाहिए. क्योंकि भारत खेल हार गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि उसने कुछ गलत किया है. वह बॉलर्स को नो बोलन ना करने के लिए कंट्रोल नहीं कर सकता. यह गेंदबाज की जिम्मेदारी है.”

उन्होंने कहा कि- मुझे लगता है कि अब तक उन्होंने जिस भी टीम की कप्तानी की है, उन्होंने वास्तव में अच्छा किया है. वह मैच के दौरान काफी रिलेक्स दिख रहा था.  हार्दिक पंड्या की आक्रामक मानसिकता है. वह अपने खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं, वे छोटे-छोटे संकेत बहुत महत्वपूर्ण हैं. वह सब कुछ काफी रिलैक्स भी रखते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: डांस करते नजर आएंगे Virat Kohli, रैप सॉन्ग 'नया शेर' में करेंगे अदाकारी

सौरव गांगुली ने कही ये बात

आपको बता दें इससे पहले सौरव गांगुली ने हार्दिक पंड्या के फैसले की हिमायत की थी. उन्होंने कहा था कि हार्दिक का पहले बॉलिंग करने का फैसला बिलकुल सही थी. सौरव ने कहा- “बैक एंड पर यह मुश्किल था क्योंकि गेंद बहुत गीली होने के कारण वे अपने स्पिनरों को गेंदबाजी नहीं करा सकते थे. मैं ईमानदारी से मानता हूं कि ये फैसला सही था. अगर हम खेल के कुछ पहलुओं में कुछ बेहतर कर सकते, तो हमारे पास उचित रिजल्ट होता.”

यह भी पढ़ें: जय शाह ने जारी किया एशिया कप का कैलेंडर, PAK बोर्ड ने उड़ाया उनका मजाक, देखिए

Trending news