Ind vs Pak Asia Cup 2022: पाक के खिलाफ विराट लगाएंगे T20 का शतक, इस जादुई बल्ले से बरसाएंगे रन, देखें तस्वीरें
Advertisement

Ind vs Pak Asia Cup 2022: पाक के खिलाफ विराट लगाएंगे T20 का शतक, इस जादुई बल्ले से बरसाएंगे रन, देखें तस्वीरें

Ind vs Pak Asia Cup 2022: विराट कोहली अपने करियर के 100वें टी20 मैच को खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं, यह दिन उनके लिए काफी खास होगा क्योंकि कोहली को एशिया कप में एक विशेष बल्ले से खेलने का मौका मिलेगा, जो उनके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है.

Ind vs Pak Asia Cup 2022: पाक के खिलाफ विराट लगाएंगे T20 का शतक, इस जादुई बल्ले से बरसाएंगे रन, देखें तस्वीरें

Ind vs Pak Asia Cup 2022: विराट कोहली अपने शानदार करियर में एक और मील का पत्थर पार करने के लिए तैयार हैं. वे एशिया कप की शुरुआत अपने करियर के 100वें टी20 मैच से करेंगे, जिसमें वे भारत के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से भिड़ेंगे. यह मैच कोहली के लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि उन्होंने एशिया कप फतेह करने के लिए एक विशेष बैट तैयार करा है, जिससे वे विपक्षी टीमों की जमकर धुनाई करेंगे.

विराट के लिए खास होगा Ind vs Pak Match 
33 वर्षीय विराट कोहली अपने करियर के 100वें टी20 मैच को खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं, यह दिन उनके लिए काफी खास होगा क्योंकि कोहली को एशिया कप में एक विशेष बल्ले से खेलने का मौका मिलेगा, जो उनके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है.

विराट Gold Wizard से बिखेरेंगे जादू 
एमआरएफ (MRF) कोहली के एशिया कप कैंपेन के लिए एक विशेष प्रकार के बल्ले 'गोल्ड विजार्ड' (Gold Wizard) को स्पॉन्सर करेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बैट एक अनोखे आलीशान लकड़ी के विलो से बना है. बता करें इसकी कीमट की तो इस खास बैट की कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

fallback

India Vs Pakistan T20 Asia Cup Match: क्या विराट कोहली से बेहतर हैं बाबर आज़म, क्या सोचते हैं देश के युवा!

Price of Gold Wizard: किमत जान रह जाएंगे हैरान
विराट कोहली जिस बल्ले का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर सकते हैं, उसकी कीमत लगभग 22,000 रुपए है. बता दें कि इस बैट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

विराट लौटेंगे अपने सुनहरे दौर में 
हालांकि, भले ही पूर्व भारतीय कप्तान के पास अपनी आर्टिलरी में एक नया हथियार शामिल हो गया हो, लेकिन 2022 की शुरुआत से ही उनका बल्ला खामोश ही रहा है. ऐसे में वे इस गोल्ड विजार्ड बैट से अपने करियर के सुनहरे दौर को ढूंढ़ने की उम्मीद कर रहे होंगे. विराट ने आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली थी. उसके बाद उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरों के लिए आराम दिया गया है. 

क्रिकेट के प्रशंसकों को विराट से विशेष पारी की उम्मीद 
ऐसे में यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि विराट पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में सीधे वापसी करेंगे और क्रिकेट के प्रशंसकों इस बार उनसे एक विशेष पारी की उम्मीद होगी.

Trending news