Ind vs NZ ODI: दूसरा ओडीआई भी नहीं खेल पाएंगे उमरान मलिक? इस दिग्गज ने बताई अहम बात
Advertisement

Ind vs NZ ODI: दूसरा ओडीआई भी नहीं खेल पाएंगे उमरान मलिक? इस दिग्गज ने बताई अहम बात

Ind vs NZ ODI: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच को जीत लिया, अब दूसरा मैच 21 दिसंबर को होना है. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या उमरान मलिक ये मैच नहीं खेल पाएंगे?

Ind vs NZ ODI: दूसरा ओडीआई भी नहीं खेल पाएंगे उमरान मलिक? इस दिग्गज ने बताई अहम बात

Ind vs NZ ODI: भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ ओडीआई सीरीज खेल रहा है. पहला मैच भारत ने अपने नाम कर लिया था. इस मैच में उमरान मलिक को बॉलिंग करने का मौका नहीं मिला था. उनकी जगह शार्दुल ठाकुर ने टीम के लिए बॉलिंग की थी. अब अगले ओडीआई में उनके बॉलिंग करने को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं. अब इस मसले में भारत के फॉर्मर हिटर वसीम जाफर का बयान आया है.

क्या दूसरा ओडीआई नहीं खेल पाएंगे उमरान मलिक?

आपको बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ओडीई में शुभमन गिल्ल ने बेतरीन बल्लेबाजी की थी और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर मोहम्मद सिराज बने थे. ईएसपीएम को दिए गए एक इंटरव्यू में वसीम जाफर ने कहा- “मुझे नहीं लगता कि उमरान मलिक दूसरा वनडे भी खेलेंगे. अगर वह खेलते भी हैं तो वह शार्दुल ठाकुर की जगह नहीं लेंगे. मेरी राय में शार्दुल ठाकुर की उपस्थिति महत्वपूर्ण है क्योंकि नंबर 8 पर बल्लेबाजी का विकल्प होना महत्वपूर्ण है.”

Ind Vs NZ 2nd ODI: भारत को अपनी इस कमजोरी पर करना होगा काम, देखिए 'प्लेइंग इलेवन'

वसीम जाफर ने कहा- “शार्दुल ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की, एलेन का विकेट लिया और अंत तक यॉर्कर फेंकी. नतीजतन, वह विकेट लेने की क्षमता रखता है. वह रनों के लिए जा सकता है, लेकिन वह विकेट भी लेता है और रन भी बना सकता है.” उन्होंने कहा, 'इस तरह के गेंदबाजी ऑलराउंडर, चाहे तेज गेंदबाज हों या स्पिनर, भारत में इनकी सख्त जरूरत है. ऐसा ही हमने न्यूजीलैंड की टीम के साथ देखा. जब बल्लेबाजी उथली होती है, तो कोई भी मैच या स्थिति अनअचीवेबल नहीं होती है”.

कैसा था पहला ओडीआई मैच

आपको जानकारी के लिए बताा दें भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला ओडीआई मैच काफी रोमांचक रहा. पहले न्यूजीलैंड टीम कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन एलन और मिशेल ने टीम को स्कोर को बढ़ाने का काम किया. जिसकी वजह से टीम भारत के दिए गए टारगेट के करीब पहुंच सकी. हालांकि शार्दुल ठाकुर ने आखिरी ओवर में न्यूजीलैंड टीम का आखिरी विकेट ले लिया और टीम इंडिया 16 रनों से जीत गई. दूसरा मैच 21 जनवरी को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है.

Shan Masood Wife: इस खूबसूरत दोस्त से शादी करने रहे हैं शान मसूद, वीडियो और कार्ड आया सामने

Trending news