IND VS IRE: भारतीय एबी डीविलयर्स आयरलैंड दौरे पर हो सकते हैं टीम के कप्तान
Advertisement

IND VS IRE: भारतीय एबी डीविलयर्स आयरलैंड दौरे पर हो सकते हैं टीम के कप्तान

IND VS IRE: भारतीय क्रिकेट टीम 18 अगस्त से तीन टी20 मैच के सीरीज के लिए आयरलैंड जाएगा. टीम में बहुत दिनों बाद बुमराह की वापसी हो रही है. वहीं एशियाई खेल का मैच 28 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच होंगे.

 

 

IND VS IRE: भारतीय एबी डीविलयर्स आयरलैंड दौरे पर हो सकते हैं टीम के कप्तान

IND VS IRE: भारतीय क्रिकेट टीम अगस्त में होने वाले  3 टी20 मैच का सीरीज खेलने आयरलैंड  जाएगा. हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार यादव तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का नेतृत्व कर सकते हैं. लेकिन पहले ऐसा कहा जा रहा था कि हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में बुमराह टीम की कमान संभालेंगे.

जानकारी के अनुसार लम्बे समय बाद वापसी कर रहे तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jaspreet Bumrah ) की वापसी आराम दिये जा रहे हार्दिक पांड्या  की जगह टीम अगुवाई करेंगे सबसे छोटे प्रारूप में भारत के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव को टीम की कप्तानी कर सकते हैं.

Top 10 Test Bowler: ये हैं टेस्ट के टॅाप 10 बॅालर, आंकड़े उड़ा देंगे होश

सुर्खियों सूर्यकुमार 
भारत बनाम आयरलैंड ( IND VS IRE ) टी20 श्रृंखला विभिन्न कारणों से काफी सुर्खियों में रहने की उम्मीद है. सबसे पहले IND बनाम IRE श्रृंखला उन भारतीय खिलाड़ियों के लिए एक उपयोगी तैयारी होगी जो चीन में एशियाई खेल 2023 ( Asian Games 2023 ) में भाग लेंगे. अब जानकारी निकल कर आ रहा है कि हार्दिक पांड्या अनुपस्थिति में आयरलैंड के खिलाफ बुमराह नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव कप्तानी कर सकते हैं.

इन वजह से मिल सकते है आराम
क्रिकेट जानकारों का कहना है कि हार्दिक पंड्या ( Hardik Pandya )और शुभमन गिल को आयरलैंड की टी20 सीरीज में खेलने की उम्मीद नहीं है. क्यों कि काफी व्यस्त रहने के बाद दोनों को आराम की बहुत जरूरत है. भारत आने वाले तीन महिनों में कई सीरीज खेलेंगे ये भी सबसे बड़ा कारण है. हालांकि अंतिम फैसला आना बाकी है.  

एशियाई खेल 28 सितंबर से 7 अक्टूबर तक
एशियाई खेल 2023 की अगुवाई युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड ( Ruturaj Gaikwad ) कर रहे हैं, एशियाई खेल का मैच 28 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच होंगे.

 

Trending news