IND VS IRE: बुमराह को लेकर आई बड़ी अपडेट; BCCI सचिव ने की ये पुष्टि
Advertisement

IND VS IRE: बुमराह को लेकर आई बड़ी अपडेट; BCCI सचिव ने की ये पुष्टि

India Team: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रित बुमराह फिट हैं. Bumrah का भारत बनाम आयरलैंड श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होने की संभावना है.

IND VS IRE: बुमराह को लेकर आई बड़ी अपडेट; BCCI सचिव ने की ये पुष्टि

India Team: बीसीसीआई सचिव जय शाह ( Jay Shah BCCI ) ने पुष्टि की है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हैं. तेज गेंदबाज का भारत बनाम आयरलैंड ( IND VS IRE ) श्रृंखला के लिए टीम में शामिल होने की संभावना है. तेज गेंदबाज इस समय बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy ) में है. जहां वह मैच फिटनेस हासिल करने के लिए अपना अभ्यास सत्र जारी रख रहा है. उनका उस भारतीय टीम का हिस्सा बनने की संभावना है जो आयरलैंड के खिलाफ 3 टी20 मैच खेलेगी.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI /  Board of Control for Cricket in India ) के सचिव जय शाह ने गुरुवार को पुष्टि की कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह से फिट हैं और भारत के अगस्त में आयरलैंड दौरे के लिए जा सकते हैं. इस सप्ताह सीरीज के लिए टीम की घोषणा होने की संभावना है. तीन टी20 मैच की सीरीज 18, 20 और 23 अगस्त को होगा.

Benefits Of Papaya: खाली पेट पपीता करें इस्तेमाल, शरीर को मिलेंगे ये 10 बड़े फायदे  

 

तेज गेंदबाज की मार्च में पीठ की सफल सर्जरी हुई थी और उन्होंने सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टी20 मैच के बाद से प्रतिस्पर्धा क्रिकेट नहीं खेल पाया है. पीठ में चोट लगने के बाद वह एशिया कप में भी कई मुकाबले नहीं खेल पाए थे. इसके बाद, उन्होंने घरेलू मैदान पर ऑस्ट्रेलिया T20I श्रृंखला के दौरान कुछ समय के लिए एक्शन में वापसी की लेकिन उनकी चोट फिर से उभर आई.

दूसरे दौरे पर जाएंगे बुमराह 
आयरलैंड का दौरा बुमराह ( Jaspreet Bumrah ) का दूसरा दौरा होगा, पहला दौरा 2018 में होगा जिसमें पहले मैच में उनके अंगूठा में फ्रैक्चर हो गया था. 

 

Trending news