IND VS ENG: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को मिला वीजा, शनिवार तक इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे
Advertisement

IND VS ENG: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को मिला वीजा, शनिवार तक इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे

Shoaib Bashir Gets Visa: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को आखिरकार भारतीय वीजा मिल गया है. वह शनिवार को इंग्लैंड के दल में शामिल हो सकते हैं. 

IND VS ENG: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को मिला वीजा, शनिवार तक इंग्लैंड टीम से जुड़ेंगे

Shoaib Bashir Gets Visa: इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर शोएब बशीर को आखिरकार भारतीय वीजा मिल गया है. वह शनिवार को इंग्लैंड के दल में शामिल हो सकते हैं. पाकिस्तानी मूल के 20 साल के खिलाड़ी को शुरू में वीजा में दिक्कतों के चलते अबू धाबी में ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लेने के बाद को स्वदेश लौटना पड़ा था. जबकि इंग्लैंड की पूरी टीम अबू धाबी से भारत आ गई थी.

बशीर के मंगलवार को ब्रिटेन लौटते ही कहानी में नया मोड़ आ गया. भारत ने बुधवार को उनके वीजा की घोषणा की. बता दें कि समरसेट का प्रतिनिधित्व करने वाला ऑफ स्पिनर शोएब गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल रहा है.  लेकिन अब वह जल्द ही टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे.

20 साल के पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटरों को भारतीय वीजा प्राप्त करने में देरी का सामना करना पड़ा.  इसस पहले भी ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को इसी तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ा था. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, "हमें खुशी है कि स्थिति अब सुलझ गई है. शोएब बशीर को वीजा मिल गया है, और वह इस सप्ताह के अंत में भारत में टीम के साथ जुड़ने के लिए सफर करने वाले हैं."

बशीर के बाहर होने के बाद इंग्लैंड ने चार स्पिनरों को अपनी टीम में शामिल किया है. टॉम हार्टले डेब्यू के लिए तैयार हैं. वहीं, बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच, लेग स्पिनर रेहान अहमद और जो रूट के साथ स्पिन-गेंदबाजी संभालेंगे.

शोएब को वीजा में देरी होने से कप्तान बेन स्टोक्स नाराजगी जाहिर की थी, जबकि पीएमओ दफ्तर ने भी वीजा को लेकर आवाज उठी थी. भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कल यानी 25 जनवरी से खेला जाएगा. ये मैच हैदराबाद में होगा.  

 

Trending news