IND Vs ENG: तीसरे टेस्ट में सरफराज खान करेंगे डेब्यू, इस वजह से बनेंगे प्लेइंग 11 का हिस्सा !
Advertisement

IND Vs ENG: तीसरे टेस्ट में सरफराज खान करेंगे डेब्यू, इस वजह से बनेंगे प्लेइंग 11 का हिस्सा !

 IND Vs ENG 3rd Test: टीम इंडिया 14 फरवरी से शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के साथ मौदान में उतर सकती हैं. ऐसे में सरफराज खान का प्लेइंग 11 में रास्ता खुलता हुआ नजर आ रहा है. 

 

IND Vs ENG: तीसरे टेस्ट में सरफराज खान करेंगे डेब्यू, इस वजह से बनेंगे प्लेइंग 11 का हिस्सा !

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. हैदराबाद टेस्ट में हारने के बाद टीम इंडिया ने विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए सीरीज को 1-1 से बराबरी कर ली. विराट कोहली की गौरमौजूदगी और कप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी टीम के लिए चिंता का विषय है.अब तीसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया को श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से बड़ा झटका लगा है. लेकिन अय्यर की जगह रणजी में धूम मचाने वाले सरफराज खान टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू कर सकते हैं.

टीम इंडिया 14 फरवरी से शुरू होने जा रहे तीसरे टेस्ट में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के साथ मौदान में उतर सकती हैं. ऐसे में सरफराज खान का प्लेइंग 11 में रास्ता खुलता हुआ नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि रजत पाटिदार के साथ सरफराज खान को भी खेलने का  मौका मिलेगा.  

राहुल, जडेजा की वापसी कंफर्म 

बता दें कि श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण तीसरे मुकाबले से बाहर हो गए हैं. हालांकि, टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर यह है कि दूसरे मैच में चोट की वजह से नहीं खेल पाए केएल राहुल और रवींद्र जडेजा की इस मुकाबले में वापसी कंफर्म लग रही है. वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली तीसरे और चौथे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे. इसी वजह भारती टीम मध्य क्रम की बल्लेबाजी काफी कमजोर लग रही है, ऐसे में इसकी भरपाई करने के लिए टीम मैनेजमेंट एक्सट्रा बल्लेबाज को मैदान में उतार सकती है.     

सरफराज को प्लेइंग 11 में मिलेगा मौका !

टीम इंडिया के बल्लेबाजों का फॉर्म में नहीं रहना, सरफराज के लिए इस मुकाबले में खेलने का रास्ता साफ करता है. खास कर टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने काफी निराश किया है. हालांकि, गिल ने पिछले मैच में जरूर वापसी की. लेकिन इससे पहले उनकी बल्लेबाजी काफी खामोश रही थी. जबकि रोहित शर्मा ने पिछली 8 टेस्ट इनिंग में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. वहीं,पिछले मैच में रजत पाटिदार भी बल्ले ले कुछ कमाल नहीं दिखा पाया था. ऐसे में नंबर-6 पर बल्लेबाजी करने के लिए टीम मैनेजमेंट सरफराज खान को मौका दे सकता है.      

 

Trending news