IND vs ENG: रांची की पिच देखकर इंग्लैंड के कप्तान और उपकप्तान के छूटे पसीने! ओली पोप ने दिया चौंकाने वाला बयान
Advertisement

IND vs ENG: रांची की पिच देखकर इंग्लैंड के कप्तान और उपकप्तान के छूटे पसीने! ओली पोप ने दिया चौंकाने वाला बयान

India vs England 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला 23 फरवरी से खेला जाएगा. ये मैच जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. लेकिन मैच से पहले स्टोक्स ने पिच को लेकर क्या कहा. आइए जानते हैं. 

IND vs ENG: रांची की पिच देखकर इंग्लैंड के कप्तान और उपकप्तान के छूटे पसीने! ओली पोप ने दिया चौंकाने वाला बयान

India vs England 4th Test: बेन स्टोक्स की अगुआई वाली इंग्लैंड टीम चौथे टेस्ट में भारत के साथ रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में भिड़ेगी. दोनों टीमें रांची पहुंच गई हैं और खूब पसीना बहा रही हैं. लेकिन स्टोक्स समेत टीम के कई खिलाड़ी पिच देखकर डर गए हैं. बेन स्टोक्स ने पिच को देखकर यहां तक कह दिया है उन्होंने आज तक ऐसी पिच नहीं देखी है. साथ ही टीम के उप-कप्तान ओली पोप ने भी हैरान करने वाला बयान दिया है.  

रांची में चौथे मैच से पहले इंग्लिश कप्तान स्टोक्स ने कहा कि इस तरह की पिच मैंने अपने जीवन में नहीं देखा है. उन्होंने कहा, "यह विकेट देखने में काफी दिलचस्प लग रही है. मुझे इस तरह की पिच के बारे में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. मैंने इससे पहले अपने करियर में कभी इस तरह की पिच नहीं देखी, इसलिए मुझे इस पिचा का कोई भी अंदाजा नहीं है. मैं नहीं जानता कि यह किस तरह का बर्ताव करेगी."

स्टोक्स ने आगे कहा, "ड्रेसिंग रूम से देखता हूं तो, पिच पर घास नजर आती है. लेकिन जब आप पिच के नजदीक जाते हो तो यह पूरी तरह से अलग दिखती है. पास से देखने पर पिच मे कुछ दरारें नजर आती हैं. मैं पिच को देखकर कुछ समझ नहीं पा रहा हूं."

ओली पोप ने दिया चौंकाने वाला बयान 
वहीं, इंग्लैंड टीम के उप-कप्तान ओली पोप ने पिच के बारे में कहा कि रांची की पिच अगर शुरुआत में ही स्पिनरों के लिए मददगार होती है तो क टॉस की कोई अहमियत नहीं रह जाती. उन्होंने कहा, "रांची के ग्राउंड पर अगर पहली गेंद से बॉल स्पिन होने लगी तो टॉस की कोई अहमियत नहीं रहेगी. कई बार तो विकेट शुरू में सपाट होता है, लेकिन फिर यह कुछ खराब होने लगता है. हमने हैदराबाद टेस्ट में पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच जीता था. लेकिन इसके बाद टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विशाखापट्टनम और राजकोट में खेले गए मुकाबले जीत दर्ज की. अगर आप थोड़ा सपाट विकेट पर पहले बल्लेबाजी करते हैं तो मैच का रिजल्ट तय नहीं होता है, लेकिन पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को इसका फायदा जरूर मिलता है."

 

Trending news