IND vs BNG Match: रोहित शर्मा के चोटिल होने पर केएल राहुल बड़ा बयान; बोले इससे मिलता है मौका
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1480076

IND vs BNG Match: रोहित शर्मा के चोटिल होने पर केएल राहुल बड़ा बयान; बोले इससे मिलता है मौका

IND vs BNG Match: बांग्लादेश के खिलाफ भारत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अब तीसरे ओडीआई से पहले केएल राहुल का बयान आया है. उन्होंने खिलाड़ियों के चोटिल होने को लेकर बयान दिया है.

IND vs BNG Match: रोहित शर्मा के चोटिल होने पर केएल राहुल बड़ा बयान; बोले इससे मिलता है मौका

IND vs BNG Match: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में रोहित शर्मा की जगह खेल रहे ईशान किशन ने कमाल कर दिया है. ईशान ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए डबल सेंचुरी जड़ दी है. आपको बता दें रोहित शर्मा जख्मी होने की वजह से बाहर हैं. उनकी जगह कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं. मैच के पहले केएल राहुल ने रोहित शर्मा और दूसरे खिलाड़ियों की चोट को लेकर बात की है. 

केएल राहुल ने क्या कहा?

तीसरे वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. जिसके बाद केएल राहुल ने खिलाड़ियों के चोटिल होने को लेकर एक बयान दे दिया. केएल राहुल ने कहा कि 'चोट कभी अच्छी नहीं होती है. हमारे कुछ खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं, लेकिन इससे नए लोगों को मौके मिलते हैं. टीम में दो बदलाव किए गए हैं. चोटिल हुए रोहित शर्मा और पेसर दीपक चाहर की जगह ईशान किशन और कुल्दीप यादव को जगह दी गई है.

राहुल कहते हैं टीम के तौर पर हमारे पास हमेशा क्वालिटी रही है. अभी हमे व्यक्तिगत तौर पर बेहतर होना होगा और अलग-अलग कंडीशन में रन बनाना बेहद जरूरी हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें पिछले लंबे वक्त से केएल राहुल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ईशान किशन ने लगाया करियर का पहला दोहरा शतक, 131 गेंदों में बनाए 210 रन

खराब रहा बांग्लादेश के खिलाफ प्रदर्शन

आपको बता दें बांग्लादेश के खिलाफ भारत का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. ओडीआई सीरीज के पहले दो मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था. इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी भारतीय बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर पाए थे. 14 दिसंबर से टी20 सीरीज की शुरूआत हो रही है. ऐसे में रोहित शर्मा का चोटिल होना टीम के लिए फिक्र की बात है.

रोहित शर्मा को लेकर बीसीसआई ने दिया अपडेट

बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं. वह स्पेशलिस्ट कंसलटेशन के लिए मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं और आखिरी वनडे नहीं खेल पाएंगे. वहीं टेस्ट सीरीज को लेकर उन्होंने बताया कि इसका फैसला आने वाले दिनों में किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को लेकर BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट; नहीं खेल पाएंगे टेस्ट मैच?

 

Trending news