Ind vs Aus 4th Test Highlights: कैसा रहा चौथे टेस्ट का पहला दिन, डालें एक नजर
Advertisement

Ind vs Aus 4th Test Highlights: कैसा रहा चौथे टेस्ट का पहला दिन, डालें एक नजर

Ind vs Aus 4th Test Highlights: भारत और ऑस्ट्रेलिया का बीच आज चौथा टेस्ट मैच खेला गया. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. उसमान ख्वाजा 104 रनों पर नाबाद रहे और टीम के चार विकेट गिरे.

Ind vs Aus 4th Test Highlights: कैसा रहा चौथे टेस्ट का पहला दिन, डालें एक नजर

Ind vs Aus 4th Test Highlights: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था. टीम इंडिया ने मैच की शुरूआत अच्छी की और अश्विन ने ट्रैविस का विकेट लिया. लेकिन टीम का मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत साबित हुआ और पहले दिन एक अच्छा स्कोर गढ दिया. पहले दिन की समाप्ति के बाज उसमान ख्वाजा 104 रनों पर नाबाद और कैमरोन ग्रीन 49 पर नाबाद रहे. 

कैसी रही ऑस्ट्रेलिया की इनिंग

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. तीन मैचों में से दो मैच टीम इंडिया ने जीते हैं वहीं एक मैत ऑस्ट्रेलिया ने. गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन 255 स्कोर किया. जिसमें ट्रेविस हेड 32, उसमान ख्वाजा 104 मारनुस तीन, स्टीव स्मिथ 38, पीटर 17 और कैमरेन ग्रीन ने 49रन बनाए. 

ऐसी रही भारत की बॉलिंग

मोहम्मद शमी ने 17 ओवरों में 65 रन दिए और 2 विकेट निकाले. वहीं उमेश यादव ने 12 ओवरों पर 58 रन, अश्विन ने 25 ओवरों में 57 रन और एक विकेट, जडेजा ने 20 ओवरों में 49 रन और एक विकेट, अक्षर पटेल ने 12 ओवरों में 14 रन और श्रेयस अय्यर ने 1 ओवर में 2 रन दिए.

पीएम मोदी ने की शिरकत

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट में पीएम मोदी ने भी शिकत की, इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज भी मौजूद रहे. दोनों देश के पीएम ने टीम के साथ खड़े होकर राष्ट्रगान गाया. इससे पहले एक व्हीकल पर पूरे स्टेडियम का एक चक्कर लगाया. अहमादाबाद में हो रहे इस मैच ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. इस मैच को देखने 1 लाख लोग आए. पूरा मैजान खचा-खच भरा हुआ था.

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (C), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, श्रीकर भरत (WK), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ (C), पीटर हैंड्सकॉम्ब, कैमरन ग्रीन, एलेक्स केरी (WK), मिचेल स्टार्क, मैथ्यू कुह्नमैन, टॉड मर्फी, नाथन लियोन

Trending news