Ind vs Pak Match देखने के लिए शख्स ने बेंच दी दो भैंसे; वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट
Advertisement

Ind vs Pak Match देखने के लिए शख्स ने बेंच दी दो भैंसे; वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Ind vs Pak Asia Cup 2022: आज भारत और पाकिस्तान का मैच है इस से पहले एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बता रहा है कि उसने इस मैच को देखने के लिए अपनी दो भैंसे बेच दी.

Ind vs Pak Match देखने के लिए शख्स ने बेंच दी दो भैंसे; वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट

Ind vs Pak Today Match: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकबले को लेकर लोगों में काफी जोश रहता है. इस मैच के दौरान लोग जितने जोश में दिखाई देते हैं शायद ही वह किसी दूसरे मैंच में दिखाई देते हों. एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स बता रहा है कि उसने भारत पाकिस्तान का मैच देखने के लिए कितना बड़ा कदम उठा लिया.

भारत पाकिस्तान मैच का वीडियो वायरल

भारत-पाक मैच के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स कहता है कि उसने इस मैच  को देखने के लिए अपनी दो भैंसे बेच दी. शख्स ने बताया कि उसने एक मैच 26 हजार की बेची है और दूसरी एक लाख की बेची है. यह वीडियो किस दौरान का है यह बात साफ नहीं हो पाई है.

आपको बता दें आज भारत और पाकिस्तान का मैच होने वाला है. यह एशिया कप का 8वां मैच है और भारत इस से पहले भी पाकिस्तान भिड़ चुका है. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से शिकस्त दी थी. लेकिन आज के मैच को लेकर लोग अलग-अलग प्रिडिक्शन कर रहे हैं. क्योंकि भारत और पाकिस्तान की टीमें काफी मजबूत है. पिछले मैच में भी पाक ने भारत को कड़ी टक्कर दी थी.

India Playing11: ये प्लेयर्स भरेंके हुंकार

 केएल राहुल (KL RahuL), रोहित शर्मा (Rohit Sharma), (Virat Kohli), सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), अक्षर पटेल (Akshar Patel), अवेश खान (Avesh Khan), दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), और अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh).

Pakistan Playing11: इस टीम के साथ कप्तान उतरेंगे बाबर

मोगम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)(wk), शादाब शाह (Shadab Khan), आसिफ अली (Asif Ali), मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz), हारिस रउफ (Haris Rauf), नसीम शाह (Naseem Shah), फखर जमान (Fakhar Zaman), इफ्तेखार अहमद (Iftikhar Ahmed), खुशदिल शाह (Khushdil Shah).

Trending news