Iftikhar Ahmed Viral Video: क्या भूत से बात कर रहे हैं इफ्तेखार? वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1929715

Iftikhar Ahmed Viral Video: क्या भूत से बात कर रहे हैं इफ्तेखार? वायरल हुआ वीडियो

Iftikhar Ahmed Viral Video: इफ्तेखार अहमद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह किसी से बात करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई दिखाई नहीं दे रहा है.

Iftikhar Ahmed Viral Video: क्या भूत से बात कर रहे हैं इफ्तेखार? वायरल हुआ वीडियो

Iftikhar Ahmed Viral Video: पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. इस मैच को अफगानिस्तान ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपने नाम कर लिया. इसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग काफी हैरान हैं. लोग कह रहे हैं कि क्या इफ्तेखार भूत से बात कर रहे हैं?

इफ्तेखार अहमद का वीडियो वायरल

इफ्तेखार अहमद का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह किसी से बात करते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके पास कोई दिखाई नहीं दे रहा है. वीडियो में यह साफ नहीं हो पा रहा है कि वह किससे बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इफ्तेखार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैंस इस रहस्य को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं. काफी लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है. लोग पूछ रहे हैं कि आखिर इफ्तेखार किससे बात कर रहे हैं. आप भी वीडियो देखें.

पाकिस्तान की शिकस्त

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पाकिस्तान का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पाक बॉलर्स अफगानिस्तान के बल्लेबाजों के खिलाफ नाकाम रहे. इस मौके पर इफ्तेखार ने कहा, "हमारी टीम में फिंगर स्पिनर हैं, जिनमें मैं और (मोहम्मद) नवाज भी शामिल हैं. हां, हमारे स्पिनरों की भूमिका यहां उतनी प्रभावी नहीं रही है, लेकिन हम सुधार करने की कोशिश करते रहेंगे. हम बस इतना ही कर सकते हैं." उन्होंने आगे कहा,""सच कहूं तो, यह 300 से अधिक का विकेट था, लेकिन उनके गेंदबाजों ने हमें परेशान किया. एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, हमें सुधार करने की जरूरत है."

फील्डिंग को लेकर कही ये बात

वहीं उन्होंने फील्डिंग को लेकर कहा,"मैं स्वीकार करता हूं कि हमने अपनी फील्डिंग के दौरान कई गलतियां कीं. लेकिन, हमें सुधार करने की जरूरत है; फिलहाल हमारे पास यही एकमात्र ऑप्शन है. अगर आप एक विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ खेल रहे हैं, तो आपको हर जगह समान स्तर का प्रदर्शन करना होगा, तभी आप सर्वाइव कर पाओगे."

Trending news