ICC World Cup: क्या इस वर्ल्ड कप Ind vs Pak मैच नहीं होगा? PCB चीफ ने कही हैरानी भरी बात
Advertisement

ICC World Cup: क्या इस वर्ल्ड कप Ind vs Pak मैच नहीं होगा? PCB चीफ ने कही हैरानी भरी बात

अगले साल टी20 वर्ल्ड कप होना है. इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन नजम सेठी का बयान आया है. वह भी वही जुबान बोल रहे हैं जो पूर्व पीसीबी चेयरमैन बोल रहे थे.

ICC World Cup: क्या इस वर्ल्ड कप Ind vs Pak मैच नहीं होगा? PCB चीफ ने कही हैरानी भरी बात

ICC World Cup 2023: अगले साल टी20 वर्ल्ड कप होना है. इसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के नए चेयरमैन नजम सेठी का बयान आया है. वह भी वही जुबान बोल रहे हैं जो पूर्व पीसीबी चेयरमैन बोल रहे थे. लेकिन नजम ने आईसीसी वर्ल्ड खेलने के फैसले को पाकिस्तान सरकार के सुपुर्द कर दिया है. 

नजम सेठी ने क्या कहा?

आपको बता दें इस बार आईसीसी वर्ल्ड कप भारत में होने वाला है. इस मामले में उस दौरान के पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने कहा था कि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम का नाम इस टूर्नामेंट से बाहर ले लेंगे. अब मौजूदा पीसीबी चेयरमैन  सेठी ने कहा है कि वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टूर्नामेंट में खेलने के फैसले को सरकार के हवाले करते हैं.

यह भी पढ़ें: Team India: Suryakumar Yadav ने जाहिर की ख्वाहिश, बोले- ऐसा प्लेयर बनना चाहता हूं मैं

नजम ने कहा- “सरकार हमें जो भी सुझाव देगी, हम उसका पालन करेंगे. समय आने पर हम सरकार से सलाह लेंगे, पिछली बार की तरह जब मैं अध्यक्ष था. जहां तक ​​एशिया कप का सवाल है तो मैं एसीसी जाऊंगा और देखूंगा कि क्या स्थिति है. नजम सेठी ने सोमवार को मीडिया से कहा, हम खेल के बेहतर हित में फैसला लेंगे.

क्या है माजरा?

आपको बता दें ये पूरा मामला बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह के बयान के बाद शुरू हुआ. उन्होंने कुछ वक्त पहले कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगी. कारण यह है कि यह बीसीसीआई के हाथ में नहीं है कि वह कोई फैसला करे. खराब राजनयिक संबंधों के साथ, भारत ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों से इनकार कर दिया है. भारत केवल मल्टी-नेशनल आयोजनों में पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Sri: श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में ये खिलाड़ी होगा कप्तान, वीडियो में दी चेतावनी

जय शाह के इस बयान के बाद रमीज राजा का बयान आया और उन्होंने कहा कि अगर भारत एशिया कप 2023 का बहिष्कार करता है, तो पाकिस्तान विश्व कप 2023 का बहिष्कार करेगा. लेकिन अब नए पीसीबी चेयरमैन ने इस पाकिस्तान सरकार के सुपूर्द कर दिया है. नजम सेठी ने कहा है कि हमें यह देखना होगा कि अन्य बोर्ड की स्थिति क्या है, हमें सभी के साथ क्रिकेट खेलना है, हम ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे कोई अलगाव हो.

Trending news