PAK Vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ नए अवतार में नज़र आएगा पाकिस्तान! इस क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

PAK Vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ नए अवतार में नज़र आएगा पाकिस्तान! इस क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात

World Cup 2023: वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को चेन्नई में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होगा. पाकिस्तान ने चार में से दो मैचों में जीत हासिल की हैं, जिसके बाद टीम प्वाइंट्स टेबल में पांचवें पायदान पर है. 

PAK Vs AFG: अफ़ग़ानिस्तान के ख़िलाफ़ नए अवतार में नज़र आएगा पाकिस्तान! इस क्रिकेटर ने कही ये बड़ी बात

Pakistan Vs Afghanistan: भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो मैचों में शिकस्त का सामना करने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने रविवार को वादा किया कि 23 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उनकी टीम नये अंदाज़ में नजर आएगी.  इमाम-उल-हक ने अफगानिस्तान के खिलाफ सोमवार को होने वाले मैच से पहले कहा कि हमने चार मैच खेले हैं और इसमें दो में जीत और दो में हार मिली हैं. हम मानते हैं कि पिछले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने से चूक गए. उन्होंने कहा, अब हमें बेहतरीन खेल खेलना होगा, क्योंकि यह बहुत मायने रखता है कि आप मैच में कैसा परफॉर्म करते हैं.

नई टीम को देखेंगे: इमाम
इमाम ने कहा कि आप जितनी चाहे उतनी बात कर सकते हैं. लेकिन यह मायने रखता है कि आप उस दिन कैसा खेलते हैं. हमने इस बारे में बात की है. आप चेन्नई में एक नई टीम को देखेंगे. पाकिस्तान के स्पिनर वर्ल्ड कप में अब तक अपना असर छोड़ने में नाकाम रहे हैं और यहां के चेपॉक मैदान की पिच स्पिनरों के अनुकूल होगी. अफगानिस्तान की टीम में राशिद खान, मुजीब उर रहमान और मोहम्मद नबी जैसे विश्व स्तरीय स्पिनर हैं. इन स्पिनरों के खिलाफ तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर इमाम ने कहा, हमारे पास अब नये सिरे से तैयारी करने का मौका नहीं है.

पाकिस्तान-अफगानिस्तान का मुकाबला
हम टूर्नामेंट के बीच में है और मैं नहीं मानता कि अब हमारे पास किसी भी तरह की प्रैक्टिस करने का मौका है. हम यहां सिर्फ परिस्थितियों से तालमेल बैठाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा, हमने पहले ही सभी तैयारियां कर ली हैं. उन्होंने कहा कि हमने हंबनटोटा में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेला है, जहां हमने 3-0 से कामयाबी हासिल की थी. वहां की परिस्थितियां भी पूरी तरह से स्पिनरों के मुताबिक थी. बता दें कि, पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपना 5वां मुकाबला 23 अक्टूबर को अफगानिस्तान से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगा.  

Watch Live TV

Trending news