हसीन जहां ने शेयर की लेटे हुए तस्वीर, यूजर बोला- 'शमी का इंतेजार कर रही हो क्या'
Advertisement

हसीन जहां ने शेयर की लेटे हुए तस्वीर, यूजर बोला- 'शमी का इंतेजार कर रही हो क्या'

Hasin Jahan: हसीन जहां ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उनकी इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. देखिए

File PHOTO

Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज वो अपने फैंस के लिए तरह-तरह की वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस हसीन जहां के नए-नए लुक्स का बेसब्री से इंतेजार करते हैं. हालांकि कुछ लोग उनको सिर्फ ट्रोल करने के लिए बैठे रहते हैं. जिनमें वो मोहम्मद शमी से कुछ भद्दा कमेंट्स कर देते हैं. 

कुछ दिनों पहले भी हसीन जहां एक सुंदर तस्वीर शेयर की थी. जिसमें हमेशा की तरह की खूबसूरत लग रही थी. उनकी इस तस्वीर पर भी कुछ लोगों ने मोहम्मद शमी से जुड़ा कमेंट कर डाला. हसीन जहां के ज़रिए शेयर की तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने बहुत सुंदर ड्रेस पहनी हुई है. 7 दिन पहले शेयर की गई इस तस्वीर को अब तक ढाई हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. 

तस्वीर में देखा जा सकता है कि हसीन जहां स्टाइलिस्ट अंदाज़ में आधी लेटी हुई हैं. उनका एक पांव सीधा है तो दूसरा खड़ा हुआ है. हसीन जहां की इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि आपके पास स्टाइल का सच में ग्रेट सेंस है. वहीं एक अन्य यूजर ने शमी से जुड़ा कमेंट करते हुए लिखा,"शमी भाई का इंतेजार कर रही हो क्या?"

fallback

बता दें कि हसीन जहां और मोहम्मद शमी हालांकि अब एक साथ नहीं रहते लेकिन आज भी हसीन जहां की तस्वीरों को शमी से जोड़कर देखा जाता है. वहीं मोहम्मद शमी की तस्वीरों पर भी हसीन जहां से जुड़े कमेंट्स देखने को मिल जाते हैं. 

 

Trending news