Watch: हसीन जहां नहाते हुए वीडियो किया शेयर, यूजर बोला- यही सब देखकर पति भागा है
Advertisement

Watch: हसीन जहां नहाते हुए वीडियो किया शेयर, यूजर बोला- यही सब देखकर पति भागा है

Hasin Jahan Viral Video: हसीन ने हाल ही में अपने कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वो नहाती हुई नजर आ रही हैं. उनके वीडियो पर हमेशी की तरह फैंस ने उन्हें उनके पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी को लेकर कमेंट ताने सुनाए हैं. पढ़िए

Watch: हसीन जहां नहाते हुए वीडियो किया शेयर, यूजर बोला- यही सब देखकर पति भागा है

Hasin Jahan: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज गेंदबाजों में शुमार किए जाने वाले मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की तादाद 168 हजार है. अपने इन चाहने वालों के लिए हसीन जहां आए रोज़ तरह-तरह की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जहां भी वो जाती हैं वहां का अपडेट अपनी तस्वीरों और वीडियोज के ज़रिए देती हैं. 

हाल ही में हसीन जहां ने अपने कुछ वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वो एक स्वीमिंग पूल में नहाती हुई दिखाई दी रही हैं. हसीन जहां ने अपने इस वीडियो के बैकग्राउंड में "आज हम नहाईले बानी सेंपू से" गाना लगाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हसीन जहां पूल के किनारे पर बैठी हुई हैं और फिर अचानक पूल में छलांग देती हैं. इसके बाद वो कई मूव्स करती हैं और लोगों को तैर कर भी दिखाती हैं. हमेशा की तरह कुछ लोग हसीन जहां के इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचनाएं कर रहे हैं.

देखिए VIDEO:

हसीन जहां के इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में जाने पर पता लगा कि हर बार की तरह उन्हें कुछ लोग मोहम्मद शमी को लेकर ताने मार रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,"आप इंस्टाग्राम पर कहर मचा रहे हो और शमी भाई आईपीएल में कहर मचा रहे है." एक अन्य यूजर ने रमजान का जिक्र करते हुए लिखा,"शर्म नहीं आती, रोजे के महीने में ये सब करते हुए."

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा,"खुद को शर्म आती है? तुम्हे फॉलो करके अब अनफॉलो कर रहा हूं." वही एक यूजर ने अपने कमेंट को मोहम्मद शमी से जोड़कर लिखा,"लगता है ऐसी हरकत देख कर पति भागा है." हालांकि हसीन जहां ने भी हर बार की तरह सभी कमेंट्स को इग्नोर किया है

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news