Ind vs Pak मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने शेयर किया वीडियो, अलग स्वैग में आए नजर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1405546

Ind vs Pak मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने शेयर किया वीडियो, अलग स्वैग में आए नजर

India T20 World Cup 2022: भारत पाकिस्तान मुकाबले से पहले दिग्गज ऑलराउंड हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में भारतीय प्लेयर खून, पसीने और आंसू की बात करते नजर आ रहे हैं.

Ind vs Pak मैच से पहले हार्दिक पंड्या ने शेयर किया वीडियो, अलग स्वैग में आए नजर

India T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए लोगों में सबसे ज्यादा उतसुक्ता देखने को मिलती है. दोनों टीमें 23 अक्टूबर को भिड़ने वाली हैं. इस मैच में कुछ ही दिन बाकी है, लेकिन फैंस में एक्साइटमेंट काफी देखने को मिल रही है. आखिरी बार भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप में भिड़ी थीं जिसके बाद अब टी20 वर्ल्ड कप में टीमें एक बार फिर भिड़ने वाली हैं. इससे पहले भारत के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

हार्दिक पंड्या ने किया वीडियो शेयर

हार्दिक पंड्या ने जो वीडियो शेयर किया है वह एक तरह का टीज़र टाइप दिख रहा है. जिसमें भारतीय प्लेयर एक अलग स्वैग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में हार्दिक खून पसीना और आंसू की बात कर रहे हैं. हार्दिक ने ये वीडियो पाकिस्तान से महामुकाबले के 2 दिन पहले शेयर किया है. वीडियो में बैट्समैन ने कैप्शन दिया है 'Together.'

देखें वीडियो

मैच के लिए हार्दिक एक्सफैक्टर

टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक पंड्या एक्सफैक्टर साबित हो सकते हैं. उनके पास बेहतरीन बल्लेबाजी करने के साथ बेहतरीन गेंदबाजी और फील्डिंग की काबिलियत है. हाल ही में जी न्यूज को दिए गए इंटरव्यू में गौतम गंभीर ने भी कहा था कि हार्दिक टीम इंडिया के लिए काफी अहम है. क्योंकि वह बेहतरीन बल्लेबाज, मैच फिनिशर और बेहतरीन फील्डर हैं. आपको बता दें हार्दिक पंड्या ने टीम इंडिया के लिए 73 टी20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने  989 रन बनाए हैं और 54 विकेट हासिल किए हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था आखिरी वर्ल्ड कप

भारतीय टीम ने आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में जीता था. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में भी टीम इंडिया जीत की दावेदार दिखाई दे रही है. भारत के पास कई ऐसे बेहतरीन प्लेयर हैं जो ट्रॉफी दिला सकते हैं. भारत की आखिरी ICC ट्रॉफी 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में एमएस धोनी के नेतृत्व में जीती थी. 

Trending news