Hardik Pandya Ankle Injury न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, BCCI ने दिया चोट का अपडेट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1923657

Hardik Pandya Ankle Injury न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, BCCI ने दिया चोट का अपडेट

Hardik Pandya Ankle Injury: हार्दिक पंड्या को लेकर बीसीसीआई ने अपडेट दिया है. वह न्यूजीलैंज के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने डॉक्टर्स ने रेस्ट बताया है

Hardik Pandya Ankle Injury न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे हार्दिक, BCCI ने दिया चोट का अपडेट

Hardik Pandya Ankle Injury भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने शुक्रवार को साफ किया है कि हार्दिक पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे. बांग्लादेश के खिलाफ अपने पहले ओवर में चोटिल हुए हार्दिक पंड्या धर्मशाला में होने वाले मैच में नहीं शामिल होंगे. अब वह सीधे अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलने वाले हैं. 

बांग्लादेश के खिलाफ हुए थे चोटिल

बता दें, बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे. वह पहले ओवर की तीसरी गेंद पर चौका रोकने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान वह गिर गए और उनके टखने में चोट आई है. हार्दिक की जगह विराट कोहली ने गेंदबाजी की. मैच के बाद पंड्या को स्कैनिंग के लिए ले जाया गया. जिसके बाद शुक्रवार को बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी की है, जिसमें साफ किया है कि 20 अक्टूबर को वह धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे. वह सीधे लखनऊ में टीम के साथ जुड़ेंगे और इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलेंगे.

क्या लिखा है प्रेस रिलीज में?

प्रेस रिलीज में लिखा है,"टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान अपनी ही गेंदबाजी पर फील्डिंग करते समय बाएं टखने में चोट लग गई. ऑलराउंडर को स्कैन के लिए ले जाया गया और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की लगातार निगरानी में रहेंगे. प्रेस रिलीज में आगे लिखा गया है,"वह 20 अक्टूबर को टीम के साथ धर्मशाला के लिए उड़ान नहीं भरेंगे और अब सीधे लखनऊ में टीम से जुड़ेंगे जहां भारत इंग्लैंड से खेलेंगे." 

हार्दिक पंड्या टीम इंडिया के लिए एक बड़े एसेट हैं, उनके पास बेहतरीन बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग करने की काबिलियत है. उनका मैच न खेलना टीम के लिए एक बड़ा नुकसान है. फैंस को उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ मैच में फील्ड पर कमाल करते नजर आएंगे.

Trending news