Gopalganj News: AIMIM नेता मर्डर मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 गिरफ्तार
Advertisement

Gopalganj News: AIMIM नेता मर्डर मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 गिरफ्तार

Gopalganj Crime News:  गोपालगंज के एसपी ने बुधवार को बताया कि अब्दुल सलाम की हत्या के मामले की जांच की जा रही है. जबकि इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

Gopalganj News: AIMIM नेता मर्डर मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 3 गिरफ्तार

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज जिला के एआईएमआईएम ( AIMIM ) अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है. इसकी पुष्टि गोपालगंज एसपी स्वर्ण ( Swarn Prabhat IPS ) प्रभात ने की है.

गोपालगंज के एसपी ने बुधवार को बताया कि अब्दुल सलाम की हत्या के मामले की जांच की जा रही है. जबकि इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान फिरोज आलम, मोहम्मद अदुद और मोहम्मद शकुर के रूप में की गई है.

बता दें कि  ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन के नेता की हत्या 12 फरवरी की रात नगर थाना के तुरकाहा पुल के नजदीक करीब नौ बजे रात में अज्ञात अपराधियों  ने गोली मार कर दी थी. पूर्व मुखिया बाइक से गोपालगंज की तरफ जा रहे थे.
 
एसपी ने क्या कहा था?
इस हत्या के बाद गोपालगंज एसपी ने बताया था कि शुरूआती जांच में पता चला है कि आपसी रंजिश में हत्या की गई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और अपराधियों को पड़ने के लिए एक विशेष जांच टीम ( Special Investigation Team ) गठित की गई है.

औवेसी ने सीएम पर साधा निशाना
वहीं इस मामले पर AIMIM चीफ व हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला था.उन्होंने एक ट्वीट के जरिए एक पोस्ट में लिखा, "गोपालगंज उपचुनाव में एआईएमआईएम के पूर्व प्रत्याशी सह स्टेट सेक्रेटरी अब्दुल सलाम असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अल्लाह से दुआ करता हूं कि उनके खानदान वालों सब्र-ए-जमील अता करे."

 

 

Trending news