‘चिकन फ्राई’ के लिए पैसे देने से किया मना, तो पति ने पत्नी की कैंची घोंप कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1978794

‘चिकन फ्राई’ के लिए पैसे देने से किया मना, तो पति ने पत्नी की कैंची घोंप कर दी हत्या

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद जिले में एक दर्जी ने अपने बीवी की हत्या गर्दन में कैंची घोंपकर कर दी है. दर्जी और उसके बीबी बीच‘चिकन फ्राई’ खरीदने को लेकर हुई बहस हुई थी.

‘चिकन फ्राई’ के लिए पैसे देने से किया मना, तो पति ने पत्नी की कैंची घोंप कर दी हत्या

Ghaziabad News: आए दिन देश के अलग अलग कोणों से अजीबो-गरीब हत्या की खबरें आती रहती हैं. कभी बिरयानी को लेकर, तो कभी किसी दूसरे खाने को लेकर लोगों की हत्या कर दी जाती है. बीते दिनों बिरयानी को लेकर एक नाबालिग ने एक दूसरे नाबालिग की हत्या कर दी थी. अब एक दर्जी ने अपने बीवी की हत्या ‘चिकन फ्राई’ को लेकर कर दी है.   
 
यूपी के गाजियाबाद जिले में एक दर्जी ने अपने बीबी की हत्या गर्दन में कैंची घोंपकर कर दी है. दर्जी और उसके बीवी बीच‘चिकन फ्राई’ खरीदने को लेकर हुई बहस हुई थी. जिसके बाद पति ने बीबी की गुस्से में हत्या कर दी. इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है. वहीं मुल्जिम पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 
  
लोनी इलाके के एडिशनल पुलिस कमिश्नर(एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ( Siddharth Gautam IPS ) ने कहा, "लोनी पुलिस थाने के तहत प्रेम नगर कॉलोनी के शाहिद हुसैन को उसकी पत्नी की हत्या के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है." 

अफसर ने बताया कि दर्जी शाहिद ने शुक्रवार के रात में अपने बीबी बहस के बाद बीवी नूर बानो की गर्दन में कैंची घोंप दी. उन्होंने कहा कि बीबी को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया.

अफसर ने कहा कि यह घटना तब हुई जब बीवी ने शाहिद को बाजार से ‘चिकन फ्राई’ खरीदने के लिए कुछ पैसे देने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा कि शाहिद को चिकन लाने के लिए पैसे देने से इनकार के बाद उसकी पत्नी बाहर गई और खुद चिकन खरीद कर लाई. जिसको लेकर दोनों में बहस शुरू हो गई और इसी दौरान शाहिद ने बीबी नूर बानो की गर्दन पर कैंची से हमला कर दिया.

पुलिस ने कहा कि हमले की वजह बुरी तरह से घायल नूर बानो को उसके बच्चे हॉस्पिटल ले गए जहां उसकी मौत हो गई. यह वारदात नूर बानो के बच्चों के सामने हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ घंटे बाद ही पति शाहिद को अरेस्ट कर लिया.

Trending news