Ramiz Raja News: PCB के पूर्व अध्यक्ष ने IPL के लिए कही बड़ी बात, रोहित-सचिन पर इशारों में किया हमला
Advertisement

Ramiz Raja News: PCB के पूर्व अध्यक्ष ने IPL के लिए कही बड़ी बात, रोहित-सचिन पर इशारों में किया हमला

Ramiz Raja News:: आईपीएल खत्म होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने तारीफ के पुल बांध दिए. हालांकि उन्होंने इशारों-इशारों में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस और सचिन तेंदुलकर पर बड़ा हमला किया. पढ़िए आखिर वो क्या बोले. 

Ramiz Raja News: PCB के पूर्व अध्यक्ष ने IPL के लिए कही बड़ी बात, रोहित-सचिन पर इशारों में किया हमला

Ramiz Raja New: चेन्नई सुपर किंग्स ने 5वीं बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. आखिरी दो गेंदों में जब 10 रनों की जरूरत थी तो ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक छक्का और एक चौका जड़कर गुजरात से ट्रॉफी अपने नाम कर ली. हालांकि बीच सोमवार को एक बार फिर बारिश ने मैच में दखल डाला और यही वजह थी के दूसरी इनिंग 15 ओवर्स की ही हुई थी और चेन्नई के लिए पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित हुआ. 

IPL 2023 ने दुनिया को दिखा दिया कि क्रिकेट लीग क्या होती है. इसका डंका ना सिर्फ हिंदुस्तान बल्कि विदेशों में भी गूंजा. यहां तक कि हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी आईपीएल की कामयाबी का लोहा मान रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने इस साल के आईपीएल की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने बताया कि इस साल के आईपीएल को क्यों याद रखा जाएगा? साथ ही उन्होंने इस साल की टूर्नामेंट की अहम बातों को हाईलाइट किया. 

रमीज राजा ने कहा,"शायद अपनी हिस्ट्री का ये बेस्ट आईपीएल हुआ है, क्योंकि जिस तरह के मैज और फाइनल हुआ है उसका क्या ही कहना. ये आईपील येलो कलर के लिए मशहूर रहेगा. एमएस धोनी के लिए मशहूर रहेगा. क्योंकि एक बार फिर एमएस धोनी ने अपनी कप्तानी, कामनेस विकेट कीपिंग को मुद्दतों याद किया जाएगा."

इसके अलावा रमीज राजा कहते हैं कि यह आईपीएल यंग बैटिंग के लिए बहुत याद किया जाएगा. जिसमें रिंकू सिंह, शुभमन गिल, जयसवाल, रुतुराज वगैरह. ये ऐसे सितारे हैं जो बहुत देर तक इन मैदानों को सजाते रहेंगे. इसके अलावा उन्होंने अहम बाते कहते हुए कहा कि अगर आपके पास बड़े नाम, खिलाड़ी या कोचेज हैं तो फिर भी सक्सेस की गारंटी नहीं है. यूजर्स उनके इस कमेंट को मुंबई इंडियंस के साथ जोड़ रहे हैं. क्योंकि मुंबई इंडियंस के पास बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ-साथ डग आउट में सचिन तेंदुलकर भी मौजूद होते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news