Delhi News: अंडर-16 पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं ये मुस्लिम शख्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1778091

Delhi News: अंडर-16 पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं ये मुस्लिम शख्स

Football U-16 New Coach: AIFF के एक बैठक में ये सिफारिश की गई है कि इस पूर्व खिलाड़ी को U-16  पुरुष टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया जाए. भारत इस साल SAFF U-16 चैंपियनशिप खेलेगा.

 

 Delhi News: अंडर-16 पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बन सकते हैं ये मुस्लिम शख्स

Delhi News: अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ( All India Football Federation ) की तकनीकी समिति ने भारत अंडर-16 पुरुष राष्ट्रीय टीम के कोचिंग स्टाफ की नियुक्ति पर चर्चा करने के लिए गुरुवार को बैठक की. आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बैठक आईएम विजयन ( IM Vijyan ) की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी.

बैठक में समिति के सदस्य पिंकी बोमपाल मगर, क्लाइमेक्स लॉरेंस ( Climax Lawrence ), अरुण मल्होत्रा, हरजिंदर सिंह और यूजीनसन लिंगदोह मौजूद थे. बैठक में AIFF के तकनीकी निदेशक शब्बीर पाशा ( Shabbir Pasha ) भी उपस्थित थे.

इशफाक अहमद बन सकता है कोच 
समिति ने विभिन्न उम्मीदवारों के आवेदनों पर सावधानीपूर्वक विचार-विमर्श करने के बाद तीन मुख्य कोचिंग स्टाफ की सिफारिश की जो टीम को आगे तक ले जाएंगे.समिति ने सर्वसम्मति से सिफारिश की कि भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी इशफाक अहमद ( Ishfaque Ahmed ) को भारत की अंडर-16 राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया जाए.

Vitamin-D ज्यादा लेने से क्या होता है? जानें

इस पर भी हो रहा चर्चा
तकनिकी समिति ने यह भी सिफारिश की कि राजन मणि ( Rajan Mani ) और फ़िरोज़ शरीफ ( Feroz Sharif ) को अंडर-16 राष्ट्रीय टीम में सहायक कोच और गोलकीपर कोच नियुक्त किया जाए. समिति के अध्यक्ष श्री विजयन ने बैठक के बाद कहा कि "यह भारत की अंडर-16 राष्ट्रीय टीम के लिए एक नई शुरुआत है,और मुझे यकीन है कि टीम सक्षम हाथों में होगी, और हमने जिन कोचों की सिफारिश की है, वे आगे बढ़ने में अच्छा काम करेंगे.

विजयन ने कहा मुझे यकीन है
"भारतीय टीम 1 से 11 सितंबर तक भूटान में खेली जाने वाली SAFF U-16 चैंपियनशिप में U-16 को एक कार्यभार सौंपा गया है. विजयन ने कहा कि मुझे यकीन है कि टीम उस स्तर का प्रदर्शन करेगी जिससे हमें गर्व महसूस होगा". 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news