कप्तान के तौर पर बाबर आजम की किस्मत का जल्द होगा फैसला, PCB चीफ ने इन दिग्गजों को दी जिम्मेदारी !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2321582

कप्तान के तौर पर बाबर आजम की किस्मत का जल्द होगा फैसला, PCB चीफ ने इन दिग्गजों को दी जिम्मेदारी !

Babar Azam News: पाकिस्तान के क्रिकेट टीम की सफेद बॉल के कप्तान कप्तान बाबर आजम की किस्मत का फैसला जल्द होने वाला है.  इसको लेकर पीसीबी चीफ मोहसिन नक़वी जल्द ही बैठक करने वाले हैं.

कप्तान के तौर पर बाबर आजम की किस्मत का जल्द होगा फैसला, PCB चीफ ने इन दिग्गजों को दी जिम्मेदारी !

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का एकदिवसीय विश्व कप 2023 का निराशा जनक प्रदर्शन बदस्तूर जारी है. पाकिस्तान टीम हाल ही में खत्म हुए टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में पहुंचने से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई.  इसके बाद पाक टीम की जमकर आलोचना हुई, खासतौर पर कप्तान बाबर की. 

अब मौजूदा कप्तान बाबर आजम का कप्तानी को लेकर बड़ी खबर आई है.  दरअसल,  पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने टी20 विश्व कप की हार के बाद टीम में "बड़ी सर्जरी" का संकेत देते हुए टीम के नेतृत्व में खामियों को स्वीकार किया है.

ये करेंगे बाबर के भविष्य का फैसला
हालांकि, नकवी ने सतर्क रुख अपनाते हुए कहा कि बाबर की कप्तानी पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है. पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों और सफेद गेंद के कोच गैरी कर्स्टन सहित एक्सपर्ट्स के सलाह मश्विरे के बाद ही बाबर आजम के भविष्य पर आगे फैसला लिया जायेगा. नकवी ने "जल्दबाज़ी, गुस्से वाले फैसलो" से बचते हुए, नपा-तुला जवाब दिया. 

नकवी ने कहा कि वह हेड कोच कर्स्टन और सहायक कोच अजहर महमूद से जल्द ही मुलाकात करेंगे और नेशनल टीम के टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन पर विस्तार से चर्चा करेंगे. उन्होंने कहा कि वह जल्दबाजी में कोई भी फैसला नहीं लेंगे.

पीसीबी चीफ नकवी ने क्या कहा?
नकवी ने टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 चरण से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद टीम की आलोचना करते हुए कहा था कि टीम में काफी बदलाव की जरूरत है. उन्होंने मीडिया से कहा, "मैंने कर्स्टन और महमूद से यहां आने के लिए कहा है क्योंकि मैं उनसे आमने सामने बात करना चाहता हूं. कर्स्टन ने टीम पर एक विस्तृत रिपोर्ट दी है जिससे हमें फ्यूचर के बारे में फैसला लेने में काफी मदद मिलेगी. अभी तक बाबर आजम से जुड़ा कोई फैसला नहीं लिया गया है."

Trending news