CSK Vs RR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी, चेन्नई की होगी जीत या राजस्थान लहरायगी परचम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1649741

CSK Vs RR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी, चेन्नई की होगी जीत या राजस्थान लहरायगी परचम

CSK Vs RR के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले हम आपको दोनों टीमों के बारे में कुछ जानकारी बताने जा रहे हैं. साथ ही यह भी बताएंगे कि आखिर किस टीम का पलड़ा भारी है. इसके अलावा संभावित प्लेइंग इलेवन की जानकारी भी मुहैया कराएंगे. 

CSK Vs RR: जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी, चेन्नई की होगी जीत या राजस्थान लहरायगी परचम

CSK Vs RR Match: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच आज यानी बुधवार को 17वां मुकाबला खेला जाएगा. जिसको लेकर मंच सज चुका है और फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं. सीएसके और आरआर दोनों ही टीमें इसस पहले 3-3 मैच खेल चुकी हैं और दोनों ही टीमों ने 2-2 मैच जीते हुए हैं. अब ऐसे में देखना होगा कि कौन सी टीम आज अपनी तीसरी जीत दर्ज करती है. 

CSK Vs RR Head To Head:

चेन्नई और राजस्थान के बीच यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान चेन्नई के फैंस से भरा रहता है. चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस की पीली जर्सी के अलावा यहां कुछ और दिखना मुश्किल हो जाता है. मैच से पहले हम आपको दोनों टीमों से जुड़ी कुछ जानकारी देने जा रहे हैं. दोनों टीमों के बीच अब तक हुए मुकाबलों की बात करों तो चेन्नई ने 15 और राजस्थान ने 12 मैचों में जीत दर्ज की हुई है. 

भारत में होने वाले World Cup 2023 को लेकर दिलचस्प जानकारी आई सामने, आप भी कह उठेंगे वाह

CSK Vs RR Pitch Report:

इसके अलावा के चेन्नई के घरेलू स्टेडियम एमए चिदंबरम स्टेडियम की बात करें तो यह बल्लेबाजों के लिए बेहतरीन पिच बताई जाती है. इससे पहले इस स्टेडियम में चेन्नई और लखनऊ के बीच दिलचस्प मुकाबला हुआ था. चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के सामने 218 रनों का टार्गेट रखा. वहीं बड़ी बात यह है कि लखनऊ ने भी चेज करते वक्त 205 रनों तक पहुंच गई थी. 

CSK vs RR Match Today: आज 200वां मैच खेलने वाले हैं धोनी; IPL में कायम किए हैं ये रिकॉर्ड्स

संभावित प्लेइंज इलेवन:

CSK Team: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेट कीपर, कप्तान), शिवम दुबे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, दीपक चाहर, सिसंडा मगाला / मोइन अली, तुषार देशपांडे, अंबाती रायडू.

Rajastan Royals Teams: जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान, विकेट कीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बाउल्ट, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news