बाबर आजम की शादी कराओ तो थोड़ा बदलाव आएगा, 5 इनिंग में बनाए 63 रन
Advertisement

बाबर आजम की शादी कराओ तो थोड़ा बदलाव आएगा, 5 इनिंग में बनाए 63 रन

Babar Azam: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम एशिया कप में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने 5 इनिंग्ज में सिर्फ 62 रन बनाए. जिसके बाद कुछ लोग उन पर सवाल उठाने लगे. इसी कड़ी में क्रिकेट चाचा के नाम से पहचाने जाने वाले पाकिस्तानी फैन ने उनके पिता से बाबर की शादी कराने की अपील की है. 

File PHOTO

Babar Azam Marriage: पाकिस्तान के अक्सर मैचों में आपने फैंस में बैठे हुए एक बुजुर्ग को जरूर देखा होगा. ज्यादातर वो सफेद कुर्ता पाजामा पहने रखते हैं और उनकी दाढ़ी भी पूरी तरह सफेद है. इसके अलावा सिर पर कैप भी लगाए रखते हैं. पाकिस्तानी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए अक्सर जगहों पर ये शख्स पहुंच जाता है. इनको "चाचा क्रिकेट" के नाम भी जाना जाता है. चाचा क्रिकेट ने हाल ही पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

दरअसल चाचा कप्तान बाबर आजम के पिता आजम सिद्दीकी को अपने बेटे की जल्द से जल्द शादी करने की सलाह दी है. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम से चाचा क्रिकेट का एक वीडियो सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. वीडियो में चाचा ने कहा कि मैं बाबर आजम के पिता को एक संदेश देना चाहता हूं कि वह अपने बेटे की जल्द से जल्द शादी कर लें ताकि उसकी जिंदगी में थोड़ा बदलाव आए.

यह भी देखिए:
KL Rahul on Virat Kohli: कोहली की ओपनिंग से केएल राहुल को खतरा? खुद कबूली सबके सामने ये बात!

उन्होंने यह भी कहा कि बाबर आजम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और रहेंगे. हर खिलाड़ी की जिंदगी में फॉर्म और आउट ऑफ फॉर्म आते हैं और जाते हैं. वायरल वीडियो में चाचा क्रिकेट ने कहा कि हमें उम्मीद है कि एशिया कप टी-20 2022 के फाइनल में बाबर आजम फॉर्म में लौट आएंगे.

बता दें कि बाबर आज़म एशिया कप 2022 में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. भारत के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में बाबर आज़म ने सिर्फ 10 रन बनाए थे. वहीं दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 9 रन बनाए, भारत के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने 14 रन बनाए, अफगानिस्तान के खिलाफ जीरो पर आउट हुए. वहीं श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने 30 रनों की पारी खेली. बाबर आज़म ने एशिया कप के 5 मुकाबलों में सिर्फ 63 रनों की पारी खेली. जबकि पाकिस्तान को उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद थी. 

Trending news