Ban vs Afg Prediction: बांग्लादेश और अफगानिस्तान में कौन मारेगा बाजी और किसको मिलेगी शिकस्त? जानें
Advertisement

Ban vs Afg Prediction: बांग्लादेश और अफगानिस्तान में कौन मारेगा बाजी और किसको मिलेगी शिकस्त? जानें

Ban vs Afg prediction: बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच आज यूएई के शारजाह स्टेडियम में मैच खेला जाना है. ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं कि किस टीम को कामयाबी मिल सकती है और किसको शिकस्त.

Ban vs Afg Prediction: बांग्लादेश और अफगानिस्तान में कौन मारेगा बाजी और किसको मिलेगी शिकस्त? जानें

Ban vs Afg prediction: बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच आज एशिया कप (Asia Cup 2022) की तीसरा मुकाबला होना है. पिछले मुकाबले में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को शिकस्त दी थी. जिसके बाद लोगों का मानना है कि शायद अफगानिस्तान बांग्लादेश पर हावी पड़ जाए. यह मैच शारजाह स्टेडियम में होने वाला है, ऐसे में इस मैच को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. आज हम आपको बांग्लादेश और अफगानिस्तान का प्रिडिक्शन (Bangladesh vs Afghanistan Prediction) बताने वाले हैं इसके अलावा शारजाह स्टेडियम की पिच रिपोर्ट (Sharjah stadium pitch report) भी देंगे.

Ban vs Afg prediction- किस टीम का पलड़ा भारी?

इसी महीने में अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच सीरीज खेली गई थी. जिसमें अफगानिस्तान को बुरी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद एशिया कप में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को जैस तरह से हराया उससे सब को उम्मीदे हैं कि टीम बांग्लादेश पर भारी पड़ सकती है. वहीं इस साल बांग्लादेश का टी20 रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है.

Ban vs Afg head to head-दोनों टीमों के बीच हो चुकी हैं इतने मुकाबले

आपको बता दें टी20 फॉर्मेट में बांग्लादेश और अफगानिस्तान अभी तक 8 मैच खेल चुके हैं. जिसमें से बांग्लादेश ने सिर्फ तीन जीते हैं, वहीं अफगानिस्तान ने 5 मैचों पर विक्टरी पाई है. यह एक और कारण है कि अफगानिस्तान का पलड़ा भारी लग रहा है.

Sharjash pitch report: क्या है यूएई के शारजाह की रिपोर्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार शारजाह के स्टेडियम पर लो बैटिंग एवरेज है. पिछले 12 महीनों में इस स्टेडियम पर रन बनाने का एवरेड 143 है. इसके अलावा पहले बैटिंग करने वालों को गर्म मौसम का भी सामना करना पड़ता है. शाम के 6 बजे तक भी यहां काफी गर्मी रहती है.

Bangladesh Playing 11- यह हो सकती है बांग्लादेश की टीम

साकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) (c), मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) (wk), मोहम्मद नईम (Mohammad Naim), अनामुल हक (Anamul Haque), अफिफ हुसैन (Afif Hossain), महमूदुल्लाह (Mahmudullah), शब्बीर रहमान (Sabbir Rahman), महदी हसन (Mahedi Hasan), मोहम्मद सैफुद्दीन (Mohammad Saifuddin), नसुम अहम (Nasum Ahmed), मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman), मुसद्देक हुसैन (Mosaddek Hossain), तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed),  मेहदही हसन मेराज (Mehidy Hasan Miraz), इबादत हुसैन (Ebadot Hossain0, परवेज हुसैन (Parvez Hossain Emon).

Trending news