SL vs BAN: बांग्लादेश के हारने पर कुछ ऐसा दिखा स्टेडियम का नजारा; देखें
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1331139

SL vs BAN: बांग्लादेश के हारने पर कुछ ऐसा दिखा स्टेडियम का नजारा; देखें

SL vs BAN: आज श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला हुआ. जिसको श्रीलंका ने अपने नाम कर लिया है. मैच के दौरान स्टेडियम से कुछ अलग ही नजारे देखने को मिली. आपको बता दें इस मैच में बांग्लादेश के बॉलर्स ने कई नो बॉल्स डालीं.

SL vs BAN: बांग्लादेश के हारने पर कुछ ऐसा दिखा स्टेडियम का नजारा; देखें

SL vs BAN: श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच आज मैच हुआ जिसमें दोनों टीमों ने पूरी जद्दोजहद की. श्रीलंका ने इस मुकाबले को 2 विकटों से जीत लिया. आपको बता दें बांग्लादेश ने श्रीलंका क 183 रनों का टारगेट दिया था और श्रीलंका ने 184 रन बनाकर उसे पूरा कर लिया. महेदी के 20 ओवर में टीम ने इस टारगेट को पूरा किया.

Bangladesh की हार पर मायूस हो गए फैन

बांग्लादेश ने जिस तरह से रन जड़े उम्मीद लगाई जा रही थी कि वह इस मुकाबले को जीत सकेगा. लेकिन मेंडिस के 60 रनों और शनाका के 45 रनों ने मैच का रुख बदल दिया. जहां बांग्लादेश की जीत शुरूआती 10 ओवरों में साफ दिखाई दे रही थी उसके आखिरी ओवर तक आते-आते संभावनाएं कम लगने लगी.

आखिरी ओवर में श्रीलंका को जीत के लिए 8 रन चाहिएं थे. जिसके बाद इसी ओवर की पहली गेंद में एक रन आया, दूसरी पर चौका और तीसरी गेंद नो बॉल हो गई, और इसमें 2 रन आए. इस नो बॉल के बाद श्रीलंका 2 विकटों से जीत गई और बांग्लादेश के फैंस मायूसी से भर गए.

Srilanka vs Banglades: क्यों हारी टीम?

बांग्लादेश के हारने का कारण नो बॉल और खराब फील्डिंग रही. इबादत हुसैन और महेदी हसन ने दो-दो नो बॉल डालीं. इन्हीं नो बोल्स के कारण कुसल मेंडिस आउट होते-होते बचे. इसके अलावा कई जगहों पर मिल फील्डिंग भी देखन को मिली.

 

इस मैच के बाद अब श्रीलंका दोबारा अफगानिस्तान के साथ भिड़ेगी. आपको बता दें एशिया कप के पहले मैच में श्रीलंका अफगानिस्तान से भिड़ी थी. जिसमें अफगानिस्तान 8 विकटों से जीत हासिल की थी. अगर बात करें बांग्लादेश की टीम की तो वह एशिया कप से बाहर हो गई है. कल पाकिस्तान और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला शाम 6 बजे होगा.

Trending news