Ind VS Aus: आस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रनों से हराया, 2-1 से जीती सीरीज
Advertisement

Ind VS Aus: आस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रनों से हराया, 2-1 से जीती सीरीज

Ind VS Aus: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीसरे वनडे में 21 रनो से शिकस्त दे दी है. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने भारत से वनडे सीरीज 2-1 से छीन ली है. भारत को ये मैच हारने से डबल नुक्सान हुआ है. भारत अब दूसरे नंबर पर आ गया है

Ind VS Aus: आस्ट्रेलिया ने भारत को 21 रनों से हराया, 2-1 से जीती सीरीज

Ind VS Aus: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन मैचों की सीरीज में आखिरी मैच में 21 रनों से हरा दिया. इस तरह से ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ हुई वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल कर ली है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को 269 रन का लक्षय दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 248 रन ही बना सकी. विराट कोहली ने भारत के लिए 54 रन बनाए. इस हार के बाद भारत दूसरे नंबर पर आ गया है.

रनों का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत अच्छी रही. कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल की जोड़ी ने 65 रनों की साझेदारी की. रोहित ने 30 रन बनाए और वह कैच आउट हो गए. इसके कुछ देर बाद शुभमन गिल 37 पर आउट हुए. 

इसके बाद भारतीय टीम को विराट कोहली और लोकेश ने संभाला. दोनों ने 93 गेदों पर 69 रन बनाए. इसके बाद टीम का एक और विकेट टीम का तीसरा विकेट राहुल के रूप में गिरा. राहुल ने 32 रन बनाए. विराट कोहली ने अपना 65वां अर्धशतक पूरा किया. इसके बाद भारतीय टीम के कई विकेट गिरे. कोहली 54 रन बना सके. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव अपना खाता नहीं खोल सके. 185 के स्कोर पर भारतीय टीम ने 6 विकेट गवां दिए. इसके बाद हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा ने टीम कों संभाला लेकिन टीम 248 रन ही बना सकी.

आस्ट्रेलिया की तरफ से 49 ओवरों में 269 बनाए गए. मिचेल मार्श ने 47 गेदों में 47 रन बनाए. टीम के खिलाड़ी एलेक्स कैरी ने 38 जबकि ट्रेविस हेड ने 33 रन बनाए. भारतीय टीम की तरफ से गेंदबाज हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट लिए. इसी तरह अक्षर पटेल और मोहम्मद सिराज को 2-2 विकेट मिले.

Zee Salaam Live TV:

 

Trending news