न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से स्टॉयनिस हुए बाहर, AUS ने इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2116693

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से स्टॉयनिस हुए बाहर, AUS ने इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया शामिल

AUS vs NZ T20I Series: एडिलेड में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के प्रैक्टिस करने के दौरान स्टॉयनिस को चोट लग गई थी. हालांकि, इसके बाद भी वह फिर से मैदान में पर उतरे थे. उन्होंने अपनी गेंदबाजी को जारी रखते हुए 36 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से स्टॉयनिस हुए बाहर, AUS ने इस घातक गेंदबाज को स्क्वाड में किया शामिल

AUS vs NZ T20I Series: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल मार्श की अगुआई में टीम का ऐलान कर दिया.मैनेजमेंट ने चोटिल मार्कस स्टॉयनिस की जगह स्पेंसर जॉनसन को टीम में मौका दिया है. जबकि इससे पहले स्टॉयनिस के प्रतिस्थापन के रूप में आरोन हार्डी को स्क्वाड में शामिल किया था.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा,"स्टॉयनिस, जो पर्थ में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मैच में नहीं खेल पाए थे. उनकी जगह स्पेंसर जॉनसन को टीम में लिया गया है."

बता दें कि पिछले रविवार को एडिलेड में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के प्रैक्टिस करने के दौरान स्टॉयनिस को चोट लग गई थी. हालांकि, इसके बाद भी वह फिर से मैदान में पर उतरे थे. उन्होंने अपनी गेंदबाजी को जारी रखते हुए 36 रन देकर 3 विकेट लिए थे. इसके अलावा उन्होंने बल्ले से 15 गेंदों में 16 रन भी बनाए थे.

स्टॉयनिस की गैरमौजूदगी में हार्डी को पहले स्क्वाड में शामिल किया गया था. लेकिन 25 साल के बल्लेबाज को शेफील्ड शील्ड मैच के दौरान चोट लग गई, जिसकी वजह से उन्हें सीरीज से होना पड़ा.

इस बीच, विकेटकीपर मैथ्यू वेड पहले टी20 में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि वह अपने तीसरे बच्चे के जन्म को लेकर पत्नी के साथ रहेंगे. हालांकि, वेड सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच के लिए ऑकलैंड में टीम में शामिल हो जाएंगे.

ऑस्ट्रेलिया स्क्वाड
मिचेल मार्श (कप्तान), पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, स्पेंसर जॉनसन, जोश हेज़लवुड, ट्रैविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम ज़म्पा.

न्यूजीलैंड स्क्वाड
मिचेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलेन, ट्रेंट बोल्ट (दूसरे और तीसरे मैच के लिए), मार्क चैपमैन, जोश क्लार्कसन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, एडम मिल्ने, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, बेन सियर्स। , ईश सोढ़ी, टिम साउदी (पहले मैच के लिए) और विल यंग.

 

Trending news