Asia Cup 2023 को लेकर बड़ी खबर, दुबई में हैं PCB चीफ, अगले 48 घंटे बेहद अहम
Advertisement

Asia Cup 2023 को लेकर बड़ी खबर, दुबई में हैं PCB चीफ, अगले 48 घंटे बेहद अहम

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर जल्द ही कोई बड़ी खबर आने वाली है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी इस वक्त दुबई में हैं और एशियन क्रिकेट काउंसिल के मेंबर्स के साथ मीटिंग करेंगे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही कोई बड़ा अपडेट आने वाला है. 

Asia Cup 2023 को लेकर बड़ी खबर, दुबई में हैं PCB चीफ, अगले 48 घंटे बेहद अहम

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को लेकर अगले 48 घंटे बेहद अहम बताए जा रहे हैं. पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप को लेकर कहा जा रहा है कि जल्द ही कोई बड़ा ऐलान होने की उम्मीद है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष इस वक्त दुबई में मौजूद हैं. यहां पर वो एशियन क्रिकेट काउंसिल के मेंबर्स से बातचीत करेंगे. उम्मीद जाहिर की जा रही है कि अगले दो के अंदर एशिया कप का शेड्यूल जारी किया जा सकता है. 

बता दें कि साल 2023 में होने वाले एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है. हालांकि भारतीय क्रिकेट टीम का पाकिस्तान जाना मुश्किल है. क्योंकि बीसीसीआई की तरफ से सिक्योरिटी वजहों के चलते भारतीय टीम का पाकिस्तान भेजने से इनकार कर दिया है. साथ ही यह मांग की है कि भारत के मुकाबले किसी न्यूट्रल जगह पर कराए जाएं. हालांकि पाकिस्तान इस फैसले से काफी नाराज है. 

बाबर आज़म की कप्तानी में भारत नहीं आएगी PAK टीम? प्रेस कांफ्रेंस में हुआ खुलासा

जराए से मिल रही खबरों के मुताबिक पाकिस्तान न्यूट्रल वेन्यु पर मैच कराने के लिए राजी नहीं हुआ है. हालांकि आज एशियाई क्रिकेट काउंसिल के सदस्यों के साथ नजम सेठी की बैठक से हालात साफ होने की उम्मीद है. 

एशिया कप के अलावा इसी साल के आखिर में आईसीसी वनडे वर्ल्डकप भी होना है. आईसीसी वर्ल्डकप की मेजबानी इस बार भारत के पास है. ऐसे में खबरें हैं कि पाकिस्तान भी भारत आने से इनकार कर रहा है. पाकिस्तान का कहना है कि अगर भारत एशिया कप के लिए पाकिस्तान नहीं आता है तो फिर पाकिस्तान भी आईसीसी वर्ल्डकप के लिए भारत नहीं जाएगा. 

हालांकि पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा है कि पाकिस्तान के वर्ल्डकप खेलने के लिए भारत जरूर जाना चाहिए. उन्होंने कहा, "एशिया कप अलग है और आईसीसी इवेंट (World Cup 2023) अलग है, इस पर पाबंदी लगाना मुश्किल होगा." पाकिस्तान को भारत जाकर जाकर वर्ल्ड कप खेलना चाहिए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news