भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कप्तान बाबर आजम ने दी चेतावनी; कहा- इस बार...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1860548

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कप्तान बाबर आजम ने दी चेतावनी; कहा- इस बार...

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: एशिया कप के तहत अब भारत-पाक मैच होने वाला है. ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत को चुनौती दी है.

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कप्तान बाबर आजम ने दी चेतावनी; कहा- इस बार...

India vs Pakistan, Asia Cup 2023: एशिया कप के तहत भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में मुकाबला खेला जा चुका है. लेकिन बारिश की वजह से यह मैच रद्द हो गया था. इससे फैंस काफी निराश हुए थे. अब ग्रुप-4 में दोनों टीमें फिर से एक बार आमने सामने होंगी. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत को चेतावनी दी है. 

श्रीलंका के कोलंबों में होगा मैच

भारत पाकिस्तान के दरमियान मुकाबला 10 सितंबर को श्रीलंका कोलंबों में खेला जाएगा. इससे पहले बाबर आजम ने कहा कि "हम बड़े मैचों के लिए हमेशा तैयार हैं. हम भारत के खिलाफ अगले मैच में अपना 100 प्रतिशत देंगे." 

रद्द हो गया था भारत-पाक मैच

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के दरमियान खेला गया मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया. भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की थी. इसके बाद 48.5 ओवर में 10 विकेट गंवाकर 266 रन बनाए थे. इसके बाद बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया था.

दो खिलाड़ियों ने किया था अच्छा

इस मैच में हार्दिक पांड्या और ईशान किशन ने काफी अच्छा किया था. हार्दिक पांड्या ने 87 और ईशान किशन ने 82 रन बनाए थे. 

पाक की बॉलिंग कर सकती है परेशान

सुपर-4 में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला काफी दिलचस्प रहने वाला है. पाकिस्तान की बॉलिंग बहुत अच्छी है. यह भारत के लिए चिंता का सबब बन सकती है. भारत-पाकिस्तान के पहले मुकाबले में भारत के टॉप के बल्लेबाज पाकिस्तान के बॉलरों के सामने नहीं टिक सके थे. पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों ने भारत के ओपनर को जल्दी ही पवेलियन भेज दिया था. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news