Video: इस हसीना की वजह से कई लोगों ने देखा पाकिस्तान-श्रीलंका का मैच, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

Video: इस हसीना की वजह से कई लोगों ने देखा पाकिस्तान-श्रीलंका का मैच, वायरल हो रहा वीडियो

Asia Cup 2022: ज्यादातर लोग क्रिकेट मैच इसलिए देखते हैं कि उनको इसे देखने का शौक है लेकिन कुछ लोग मैच इसलिए देखते हैं कि उसमें खूबसूरत लोग देखने को मिलते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ पाकिस्तान-श्रीलंका के दरमियान हुए मैच में. जानें पूरा मामला.

Video: इस हसीना की वजह से कई लोगों ने देखा पाकिस्तान-श्रीलंका का मैच, वायरल हो रहा वीडियो

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का फाइनल मैच बीते कल खेला गया. दिलचस्प मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से शिकस्त देकर खिताब अपने नाम कर लिया. एशिया कप कई मायनों में बेहद खास रहा. मैच के दरमियान कई दिलचस्प वाकिए हुए. जिन टीमों ने अच्छा खेला उन टीमों की काफी तारीफ हुई. इसके बरक्स जिन टीमों ने मैच में खराब प्रदर्शन किया उनका मजाक उड़ाया गया और सोशल मीडिया पर उनके मीम्स बनाए गए. इसी दरमियान सोशल मीडिया एक बेहद खूबसूरत महिला का वीडियो वायरल हो रहा है.

मेरे मैच देखने की वाहिद वजह

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक खूबसूरत महिला अपने हुस्न के जलवे दिखा रही है. वीडियो में महिला मुस्करा रही है. वीडियो में देख के अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिला पाकिस्तानी फैन है और वह श्रीलंका-पाकिस्तान का मैच देख रही है. इश्तियाक अहमद नाम के यूजर ने यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जिस शख्स ने शोसल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है उनसे कैप्शन में लिखा है कि "मेरे मैच देखने का सिर्फ यही कारण है."

कब का है वीडियो?

वीडियो देख कर यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह श्रीलंका और पाकिस्तान के दरमियान हुए फाइनल मैच का है. वीडियो उस वक्त का है जब श्रीलंका बैटिंग कर रहा था और उसने तीन विकेट के नुक्सान पर 40 रन बना लिए थे.

यह भी पढ़ें: "Pak की हार पर रोहित ने ढोल, कोहली ने बजाया तबला, हार्दिक ने किया जमकर डांस", देखिए VIDEO

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो पर कई यूजर ने शानदार कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि "हाय बंटवारा एशिया कप भी अपना होता और ये भी." एक दूसरे यूजर ने लिखा कि "यह महिला यहां मैच देखने नहीं आई है. यह सिर्फ अपना चेहरा दिखाने आई है." एक यूजर ने लिखा है कि "ये बस कैमरा मैन वाले भैया की कृपा है. जो न जाने कितनी मेहनत करके जहन्नुम से भी इन्हें ढूंढ कर ले आते हैं."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news