Asia Cup से पहले भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, मुश्किल हो जाएगा पाकिस्तान से जीतना!
Advertisement

Asia Cup से पहले भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, मुश्किल हो जाएगा पाकिस्तान से जीतना!

Asia Cup 2022 से पहले केएल राहुल को लेकर बुरी खबर आई है. जिस बात का खदशा जाहिर किया जा रहा था वो सच होता दिखाई दे रहा है. ऐसे में भारत को एशिया कप के मुकाबलों में दिक्कत हो सकती है. 

File PHOTO

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक मुश्किल की घड़ी सामने आई है. भारतीय टीम इस समय जिम्बाब्वे में है और यहां पर दोनों टीमों ने तीन वनडे मैचों की सीरीज़ खेलनी है. जिसमें दो मैच हो चुके हैं. पहला मुकाबला भारत ने 10 विकेट से जीता और शनिवार को हुए मैच में भारत ने 5 विकेट से जीत हासिल की है. भारतीय टीम यह सीरीज़ केएल राहुल की कप्तानी में खेल रही है. जो एशिया कप में भी उपकप्तानी के रोल में नजर आएंगे. लेकिन फिलहाल एशिया कप से पहले भारत के लिए बुरी केएल राहुल को लेकर ही आ रही है. 

दरअसल इस एशिया कप में भारतीय टीम को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. गेंदबाजी खेमे में जसप्रीत बुमराह नहीं हैं, वो चोट के चलते इस टूर्नामेंट से बाहर हैं. इसके अलावा पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर भी लोगों के मन संशय है. क्योंकि विराट कैली काफी लंबे अरसे से फ्लॉप चल रहे हैं. पिछले लगभग तीन वर्ष से उन्होंने एक भी सेंचुरी नहीं बनाई है. ऐसे में अगर वो एशिया कप में भी नहीं चलते हैं तो भारत के लिए पहली खतरी घंटी साबित हो सकते हैं. 

यह भी देखिए:
Asia Cup 2022 का शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

दूसरा नंबर आता है, केएल राहुल का. हालांकि विराट की तरह केएल राहुल की काबिलियत पर भी शक नहीं किया जा सकता है. दोनों ही कद्दावर खिलाड़ी हैं और अपने बलबूते पर मैच जिताना जानते हैं लेकिन केएल राहुल भी आईपीएल के बाद से एक भी नहीं खेले हैं. वो सिर्फ जिम्बाब्वे दौरे पर गए हैं. जहां उन्होंने अभी तक 2 मैच खेले हैं. पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, वहीं दूसरे मैच में वो कुछ भी नहीं कर पाए. केएल राहुल ने 5 गेंदें खेलीं और 1 रन बनाकर LBW हो गए. 

यह भी देखिए:
ईशान किशन पर मधुमक्खियों ने किया हमला, राष्ट्रगान के दौरान कुछ इस तरह बचा बल्लेबाज

एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला 28 अगस्त को सबसे बड़ी 'दुश्मन' टीम पाकिस्तान के साथ है. अब अगर ऐसे में विराट कोहली और केएल राहुल कुछ नहीं कर पाते हैं तो भारतीय टीम के लिए मुश्किलें खड़ी हो जाएंगी. कप्तान रोहित शर्मा और मिडिल ऑर्डर पर कंधों पर सारा दारोमदार पहुंच जाएगा. 


Live Cylinder Blast Video: गुवाहाटी के भागा घर में आग लगने से भयानक सिलेंडर विस्फोट कैमरे में हुआ कैद, देखें वीडियो

Trending news