Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले भारत के ये तीन खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन गए मुसीबत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315507

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले भारत के ये तीन खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन गए मुसीबत

Asia Cup 2022: फिलहाल सबसे ज्यादा चिंता विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर है. जिम्बाब्वे दौरे से कोहली को आराम दिया गया था. लेकिन इससे पहले इंग्लैंड दौरे के दौरान वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. पाकिस्तान के मुकाबले के दौरान वह किस तरह खेल का मुजाहिरा करते हैं ये तो वक्त ही बताएगा.

Asia Cup 2022: पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले भारत के ये तीन खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन गए मुसीबत

Asia Cup 2022: टीम इंडिया का जिम्बाब्वे दौरा खत्म हो गया है. अब भारतीय टीम के खिलाड़ी एशिया कप की तैयारी में लग गए हैं. एशिया कप शुरू होने के दूसरे दिन भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है. मगर इस बड़े मैच से पहले भारत के लिए उसके 3 संकटमोचक ही मुसीबत बन गए हैं. ये तीनों खिलाड़ी के नाम हैं केएल राहुल, विराट कोहली और आवेश खान.

इन तीनों खिलाड़ी केएल राहुल, विराट कोहली और आवेश खान की फॉर्म को लेकर टीम चिंता में हैं. कभी इन तीनों खिलाड़ियों को संकटमोचक के नाम से जाना जाता था, लेकिन हालिया दिनों के फार्म फैंस और टीम को काफी मायूस किया है. लेकिन पाकिस्तान के साथ मैच से पहले इन तीनों खिलाड़ियों को फॉर्म में लौटना होगा, वरना टीम इंडिया के फैंस के काफी मायूसी हाथ लग सकती है. 

कोहली का हालिया फॉर्म काफी चिंतजनक

फिलहाल सबसे ज्यादा चिंता विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर है. जिम्बाब्वे दौरे से कोहली को आराम दिया गया था. लेकिन इससे पहले इंग्लैंड दौरे के दौरान वह पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे. लेकिन एशिया कप में उनकी वापसी हो रही है. अब सवाल ये है कि क्या कोहली ब्रेक लेने के बाद अपने पुरान फॉर्म में वापस लौट सकेंगे या नहीं. अगर नहीं तो पाकिस्तान के खिलाफ भारत को नुकसान उठाना पड़ सकता है.

जिम्बाब्वे दौरे के दौरान केएल राहुल का बल्ला नहीं चल सका

दूसरे खिलाड़ी हैं केएल राहुल. केएल राहुल चोट के कारण काफी वक्त से मैदान से बाहर थे. फिट होने के बाद उन्होंने जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी तो की, लेकिन वह ठीक तरीके अपने खेल का मुजाहिरा नहीं कर सके. जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया, दूसरे मैच में वो महज 1 रन और तीसरे में 30 रन ही बना पाए. हालांकि उन्हें ज्यादा से ज्यादा वक्त क्रीज पर बिताना चाहिए. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अब अगर यही सूरते हाल पाकिस्तान के खिलाफ भी जारी रहती है तो भारतीय टीम का नुकसान उठाना लाजमी है.

ये भी पढ़ें: दूरदर्शन में बतौर एंकर काम कर चुकी हैं सोनाली फोगाट, 2016 में हुई पति की मौत, जानिए सबकुछ

आवेश खान जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज दौरे पर फ्लॉप साबित हुए

वहीं भारत के तीसरे खिलाड़ी हैं आवेश खान. जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्हें खेलने का मौका तो मिला लेकिन अपने खेल की कोई छाप नहीं छोड़ सके. जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्हें एक वनडे खेलने का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 66 रन पर 3 विकेट तो लिए, मगर काफी महंगे साबित हुए. वहीं इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे के दौरान भी पूरी तरह से फ्लॉप रहे.

Asia Cup 2022 शेड्यूल, सभी टीम के खिलाड़ी, वेन्यू, रिजल्ट, लाइव स्ट्रीमिंग और भारत के रिकॉर्ड्स

Trending news