Video: पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच के दरमियान भिड़े प्रशंसक, UAE करेगा सख्त कार्रवाई
Advertisement

Video: पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच के दरमियान भिड़े प्रशंसक, UAE करेगा सख्त कार्रवाई

Asia Cup 2022: बीते कल अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दरमियान मैच हुआ. पाकिस्तान के मैच जीतने के बाद दोनों देशों के दर्शक आपस में भिड़ गए. इस वाकिए का वीडियो वायरल हुआ था. अब UAE ने कहा है कि वह झगड़ा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगा.

Video: पाकिस्तान-अफगानिस्तान मैच के दरमियान भिड़े प्रशंसक, UAE करेगा सख्त कार्रवाई

Asia Cup 2022: UAE के अधिकारियों ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दर्शकों के बीच झड़प के बाद अनुशासनात्मक नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रशंसकों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है. यह झड़प एशिया कप 2022 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच देखने गए लोगों के बीच हुआ.

सख्ती से निप्टेगा UAE

बीते कल सुपर फोर चरण में एक रोमांचक मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. पाक की जीत पर अफगान प्रशंसक नाराज थे, कुछ ने पाकिस्तानी समर्थकों के साथ झड़प की. अधिकारियों ने कहा कि वे दर्शकों की बारीकी से निगरानी करेंगे और स्टैंड को हुए किसी भी नुकसान या अन्य दर्शकों को लगी चोटों से सख्ती से निपटा जाएगा. मौका लगा तो इसका हरजाना भी लिया जाएग.

यह भी पढ़ें: Pak vs Afg: स्टेडियम में दिखा हार का गुस्सा, अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी मद्दाहों को जमकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

वायरल हुआ घटना का वीडियो

स्टेडियम में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के मद्दाहों के बीच हुई झड़प का वीडियो भी वायरल हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि अफगानिस्तानी और पाकिस्तानी फैंस एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. यह कारनामा स्टेडिय के अंदर अंजाम दिया जा रहा है. कुछ लोगों को इसमें बुरी तरह चोटें भी लग रही हैं. फैंस जिन कुर्सियों पर बैठे थे उन्हें तोड़ कर एक दूसरे पर फेंक रहे हैं. कुछ लोगों ने अफगानिस्तान वाले झंडे की टीशर्ट पहनी है तो कुछ लोगों ने पाकिस्तान के झंडे वाली टीशर्ड पहनी है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किस टीम के सपोर्टर हैं.

फैंस ने उखाड़ी कुर्सिंयां

बताया जाता है कि जैसे ही पाकिस्तान मैच जीता उसके फैंस खूशी से झूमने लगे और अफगानिस्तानी फैंस को चिढ़ाने लगे. बताया यह भी जाता है कि दोनों के दरमियान कहासुनी हुई और फिर अफगानिस्तान के फैंस ने पाकिस्तान के फैंस पर हमला कर दिया. शहजाह के स्टेडियम में फैंस ने कुर्सियां उखाड़ीं और एक दूसरे पर फेंकना शुरू कर दिया.

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के दरमिया हो रहे मैच में अंतिम ओवर की पहली दो गेंदों पर नसीम शाह के दो छक्कों ने पाकिस्तान मैच जिताया. एक विकेट की जीत से पाकिस्तान अब एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से भिड़ेगा. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news