Ashwin Came back: रवीचंद्रन अश्विन की होगी वापसी, बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान
Advertisement

Ashwin Came back: रवीचंद्रन अश्विन की होगी वापसी, बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान

Ashwin Came back: भारत के दिग्गज बॉलर अश्विन की टीम में वापसी हो गई है. वह तीसरे टेस्ट में फैमिली इमरजेंसी की वजह से घर चले गए थे. अब वह वापसी कर रहे हैं. पूरी खबर पढ़ें

Ashwin Came back: रवीचंद्रन अश्विन की होगी वापसी, बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान

Ashwin Came back: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को ऐलान किया है कि स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन वापसी करने वाले हैं. वह फैमिल इमरजेंसी केंडीशन की वजह से गैर मौजूद थे, तो अब पांच मैचों की चल रही सीरीज में वापसी करने वाले हैं.

बीसीसीआई ने क्या कहा?

बीसीसीआई ने जानकारी दी,"भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को फैमिली इमरजेंसी की वजह से थोड़ी देर की गैरमौजूदगी के बाद टीम में आर अश्विन की वापसी का ऐलान करते हुए खुशी हो रही है. अश्विन को तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के बाद अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा था." बयान से साफ हो गया है कि अश्विन राजकोट में तीसरे टेस्ट में वापसी करने वाले हैं.

बयान में कहा गया है, "आर अश्विन और टीम मैनेजमेंट दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे." स्टेटमेंट में कहा गया है,"टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों, मीडिया और प्रशंसकों ने परिवार के महत्व को प्राथमिकता के रूप में स्वीकार करते हुए अत्यधिक समझ और सहानुभूति दिखाई है. टीम और उसके समर्थक इस चुनौतीपूर्ण वक्त के दौरान अश्विन के समर्थन में एकजुट हुए हैं, और प्रबंधन उनका स्वागत करते हुए खुश है. वह मैदान पर वापस आ गए हैं."

शुक्रवार को बीसीसी ने बयान में कहा था कि अश्विन और उनका परिवार गोपनीयता की उम्मीद करता है. क्योंकि वे इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहे हैं." राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन अश्विन 500 टेस्ट विकेट क्लब में शामिल हो गए थे. विजाग में दूसरे टेस्ट के आखिर में उनके 499 विकेट थे और तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन जैक क्रॉली के विकेट के साथ उन्होंने अपना 500वां विकेट पूरा किया था.

Trending news