Ashes Series 2023: चौथा मैच आज, इयान बेल ने एंडर्सन पर दिया बड़ा बयान
Advertisement

Ashes Series 2023: चौथा मैच आज, इयान बेल ने एंडर्सन पर दिया बड़ा बयान

Ashes Series 2023: एशेज सीरीज 2023 का चौथा मुकाबला आज खेला जाएगा. पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी  इयान बेल ने तेज गेंदबाज एंडर्सन को लेकर बयान दिया है. पिछले मैच में एंडर्सन प्लेइंग 11 में नहीं थे. 

 

Ashes Series 2023: चौथा मैच आज,  इयान बेल ने एंडर्सन पर दिया बड़ा बयान

Ashes Series 2023: एशेज सीरीज 2023 का चौथा मुकाबला आज से Emirates Old Trafford मैनचेस्टर में खेला जाएगा. 2-1 से सीरीज  में आगे चल रहे ऑस्ट्रेलिया टीम ये मैच जीतने के लिए एड़ी-चोटी लगाएंगे. वहीं इंग्लैंड ये मैच जीत कर के बराबरी करना चाहेगा. 

पूर्व खिलाड़ी इयान बेल को उम्मीद है कि 19 जुलाई से शुरू होने वाले मैच के लिए अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी के बाद मैनचेस्टर में अपने घरेलू एशेज टेस्ट में बड़ा प्रभाव डालेंगे. इस साल एशेज सीरीज में एंडरसन का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, और उन्होंने 200 से ज्यादा रन देकर सिर्फ तीन विकेट लिए हैं. 

40 वर्षीय तेज गेंदबाज एंडरसन को हेडिंग्ले टेस्ट से बाहर कर दिया गया था. उसी मैच को जीतकर के इंग्लैंड ने सीरीज में वापसी की थी. लेकिन अब अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडर्सन मैनचेस्टर में मैच के लिए टीम में वापस आ गए हैं, जो ओल्ड ट्रैफर्ड में उनका अंतिम एशेज हो सकता है.

मीडिया से बात करते हुए बेल ने कहा कि "उसके पास किसी को साबित करने के लिए कुछ नहीं है, उसने बार-बार दिखाया है कि वह क्या कर सकता है."उनका वर्णन करने के लिए शब्द कम पड़ कर सकते हैं, हर कोई निश्चित रूप से उनके कौशल स्तर के बारे में बात करता है. लेकिन साथ ही उनकी लंबी उम्र और वर्षों से दर्द के बावजूद गेंदबाजी करने के बारे में भी बात करता है. "वह  हमेशा अविश्वसनीय रहा है. इस श्रृंखला में हमने उसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं देखा है. पहले दो मैचों में ऐसे विकेट थे जो उस टीम के किसी भी गेंदबाज के लिए मददगार नहीं थे.लेकिन जिमी को जानते हुए वह जीत को देखकर जल रहा होगा हेडिंग्ले".

इंग्लैंड को जीतते हुए देखना पसंद करेंगे- बेल 
बेल ने आगे कहा कि एंडरसन मैनचेस्टर टेस्ट में प्रभाव छोड़ने के लिए उत्सुक होंगे और अगर अनुभवी खिलाड़ी इस सप्ताह बड़ा प्रदर्शन करता है तो लोगों को आश्चर्य नहीं होना चाहिए."बेशक वह इंग्लैंड को जीतते हुए देखना पसंद करते हैं.

ये आखिरी मैच हो सकता है- बेल 
"वह एक चैंपियन है और मुझे लगता है कि उसके अंदर घरेलू मैदान पर प्रभाव छोड़ने की आग जल रही होगी,और उसने खुद कहा है कि ओल्ड ट्रैफर्ड में यह उसका आखिरी टेस्ट मैच हो सकता है. और आगे कहते हुए कहा कि जब आप जिमी जैसे महान खिलाड़ी के बारे में बात करते हैं, तो वे अपनी स्क्रिप्ट लिखने का एक तरीका ढूंढ लेते हैं. इसलिए अगर वह इस सप्ताह बड़ा प्रदर्शन करते हैं तो आश्चर्यचकित न हो".

 

Trending news