Arshdeep Singh Ind vs Pak: अर्शदीप की ट्रोलिंग पर परिवार का बयान; मां और पिता ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1337488

Arshdeep Singh Ind vs Pak: अर्शदीप की ट्रोलिंग पर परिवार का बयान; मां और पिता ने कही ये बात

Arshdeep Singh Asia Cup 2022: कल भारत पाकिस्तान के मैच में भारत को पांच विकटों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद अर्शदीप सिंह को ट्रोल किया जाने लगा. जिसके बाद उनके परिवार का बयान सामने आया है.

Arshdeep Singh Ind vs Pak: अर्शदीप की ट्रोलिंग पर परिवार का बयान; मां और पिता ने कही ये बात

Arshdeep Singh Asia Cup 2022: अर्शदीप काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. उसकी वजह सिर्फ एक कैच छोड़ना है. दरअसल कल भार पाकिस्तान का मैच था. जिसमें भारत को चार विकटों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर अर्शदीप सिंह को टारगेट किया जाने लगा. इस ट्रोलिंग की इंतेहां तो इतनी हो गई कि लोग उनके नाम को खालिस्तान से जोड़ने लगे. अब इस मामले में उनके परिवार का बयान सामने आया है.

अर्शदीप के परिवार ने क्या कहा?

ट्रोलिंग को लेकर अर्शदीप ने कहा कि उन्हें इससे कोई ऐतराज नहीं है. यह अर्शदीप के प्रदर्शन को और बेहतर बनाएगी. उनकी मां ने कहा कि रात गई बात गई. अब हम दूसरे खेलों की ओर बढ़ेंगे. इस ट्रोलिंग को लेकर अर्शदीप सिंह के पिता ने कहा कि आलोचना करने वाले ना हों तो कोई भी इंसान आगे नहीं बढ़ सकता. लोग भावुक हो जाते हैं और ऐसी बाते करने लगते हैं. इस चीज से अर्शदीप नहीं रुकेगा.

यह भी पढ़ें: Bihar Nawada Masjid: 30 साल बाद पानी से बाहर आई मस्जिद; नजारा देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कही ये बात

अर्शदीप सिंग की ट्रोलिंग को लेकर राज्यासभा सांसद और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी बयान दिया है. हरभजन ने ट्वीट करते हुए कहा कि अर्शदीप सिंह की आलोचना बंद करो. पाकिस्तान ने बेहतर प्रदर्शन किया है. इस प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों के लिए घटियां बाते करने वालों पर शर्म आती है. आदर्श खरा सोना है.

राघव चड्ढा ने कही ये बात

आप सांसद राघव चड्ढा भी इस मामले को लेकर सामने आए. उन्होंने कहा कि अर्शदीप सिंह इतना प्रगतिशील है कि आने वाले वक्त में भारतीय गेंदबाजों की अगुवाई करते हुए दिखाई देखा. नफरत उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह यह सबके साथ होता है. हमें अपने खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए. अर्शदीप निराश होने की जरूरत नहीं है. उसके सामने एक लंबा औफ सुनहरा करियर है.

Trending news