IPL 2023 जीतने के बाद धोनी ने खिलाड़ियों को दिया दिल जीतने वाला पैगाम, पढ़ें
Advertisement

IPL 2023 जीतने के बाद धोनी ने खिलाड़ियों को दिया दिल जीतने वाला पैगाम, पढ़ें

IPL 2023: धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल जीतने के बाद खिलाड़ियों को संदेश दिया था, हम यहां बता रहे हैं कि वह क्या संदेश है.

IPL 2023 जीतने के बाद धोनी ने खिलाड़ियों को दिया दिल जीतने वाला पैगाम, पढ़ें

IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL का पांचवां खिताब अपने नाम किया है. इस जीत के बाद हर तरफ धोनी की वाहवाही हो रही है. धोनी ने IPL में ये कमाल तब किया है जब उनके पास गेंदबाजी अच्छी नहीं है लेकिन उनकी बल्लेबाजी काफी अच्छी थी. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया जिसकी बदौलत टीम मैच जीत सकी. जीत के बाद टीम के कप्तान एम एस धोनी ने खिलाड़ियों को एक एडवाइस दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स में तुषार देशपांडे ने बेहतरीन गेंदबाजी की. उन्होंने 21 विकेट लिए. उन्होंने फाइनल में 56 रन दिए लेकिन धोनी ने उनका सपोर्ट किया. तुषार ने एक इंटरव्यू में बताया कि धोनी ने फाइनल मैच जीतने के बाद उन्होंने खिलाड़ियों को कौन सी टिप्ट दी. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni Vs Pandya: धोनी के लिए पंड्या ने जो कहा शायद कोई और नहीं कह सकता, जीत लिया दिल

पेसर तुषार ने बताया कि "एक बार जब मैंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की तो वह आए और कहा कि नए इंपैक्ट प्लेयर के रूल के साथ 200 से अधिक का स्कोर अब सामान्य है और उन्होंने मुझसे कहा कि अपनी जगह के बारे में चिंता मत करो. उन्होंने गारंटी दी जो खिलाड़ी चाहते हैं." देशपांडे ने उस बात के बारे में भी बताया जो उन्होंने ड्रेसिंग रूप में IPL 2023 के फाइनल के बाद दिया.

देशपांडे ने बताया कि "उन्होंने कहा कि सभी की मेहनत रंग लाई है, लेकिन याद रखें कि इस साल हमने क्या सही किया और कहां गलत किया. माही भाई ने कहा, 'ये सीजन तुमको क्या सिखा के गया है, और आगे क्या करना है, ये जरूर सोचना." लोगों का मानना था कि धोनी की टीम IPL में क्वालिफाई भी नहीं कर पाएगी लेकिन इस टीम ने फाइनल जीता.

Zee Salaam Live TV:

Trending news