PAK vs AFG: अफगानिस्तान से शिकस्त के बाद रो पड़े बाबर आजम, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1929545

PAK vs AFG: अफगानिस्तान से शिकस्त के बाद रो पड़े बाबर आजम, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा

PAK vs AFG: अफगानिस्तान से मैच हारने से बाद बाबर आजम रो पड़े. ये दावा पाक पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने किया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

PAK vs AFG: अफगानिस्तान से शिकस्त के बाद रो पड़े बाबर आजम, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा दावा

PAK vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच के बाद पाक कप्तान बाबर आजम रो पड़े. ये दावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ ने किया है. पाकिस्तान को इस मैच मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा है. इस हार के बाद टीम के सेमीफाइन में पहुंचने के चांस भी कम हो गए हैं, हालांकि टीम टॉप-4 में पहुंच सकती है, लेकिन इसके लिए पाक को बाकि बचें चार मुकाबले जीतने होंगे, जोकि बिलकुल आसान नहीं होने वाला है.

मैच के बाद रो पड़े बाबर आजम

मोहम्मज यूसुफ ने एक पाकिस्तानी टीवी शो पर बात करते हुए कहा कि मैंने कल रात अफगानिस्तान के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम को रोते हुए सुना था. यह केवल बाबर आजम की गलती नहीं है. पूरी टीम और मैनेजमेंट इसकी जिम्मेदार है. इस मुश्किल वक्त में हम बाबर आजम के साथ हैं और पूरा मुल्क उनके साथ है. बाबर ने खुद इस बात को माना है कि उन्हें हार से काफी दुख हुआ है. वह अपने खिलाड़ियों से भी काफी नाराज थे.

हम हार से सीखेंगे

उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि हम इस हार से सीखेंगे. इससे हमें काफी दुख हुआ है और अब हम पॉजीटिव चीजों पर बात करने की कोशिश करेंगे. आप जब भी फील्डिंग करते हैं तो एटिट्यूड के साथ करते हैं, और मुझे टीम में ऐसा कोई रवैया नजर नहीं आ रहा है. आपको प्रैक्टिस और फिट रहने की जरूरत है. हमें एक अलग प्लान और मेंटालिटी के साथ ग्राउंड पर उतरना होगा. हम टीम में पॉजीटिव बदलाव लाने की कोशिश करेंगे.

बता दें पाकिस्तान को अब सुपर-4 में पहुंचने के लिए काफी जद्दोजहद करनी होगी. आने वाले मैच साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ होने हैं, ऐसे में टीम को यह सभी मैच जीतने होंगे.

Trending news