Team India T20 Wold Cup: भारत और ज़िम्बाब्वे मैच के दौरान ग्राउंड में घुस गया एक बच्चा; देखें वीडियो
Advertisement

Team India T20 Wold Cup: भारत और ज़िम्बाब्वे मैच के दौरान ग्राउंड में घुस गया एक बच्चा; देखें वीडियो

Ind vs Zim T20 Match: टीम इंडिया का ज़िम्बाब्वे के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. लेकिन जिस वक्त मैच चल रहा था उसी वक्त एक बच्चा ग्राउंड में घुस गया. देखें वायरल हो रहा वीडियो

Team India T20 Wold Cup: भारत और ज़िम्बाब्वे मैच के दौरान ग्राउंड में घुस गया एक बच्चा; देखें वीडियो

T20 World Cup Kid enters in ground: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच बेहतरीन मुकाबला देखने को मिला. इस मैच को भारत ने 71 रनों से जीत लिया. मैच में सूर्यकुमार यादव ने काफी विस्फोटक बल्लेबाज़ी की. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब हैरान रह गए. दरअसल जिस वक्त ज़िम्बाब्वे की टीम बल्लेबाजी कर रही थी उसी वक्त एक बच्चा ग्राउंड में घुस गया. जिसके बाद इस बच्चे को बाहर निकाला गया.

गार्ड्स ने बच्चे को पकड़ा

बच्चा ग्राउंड में घुसने के बाद पिच तक पहुंचने वाला था. इतने में पीछे से गार्ड आ गए और उसे पकड़ लिया. इस दौरान बच्चे के पैर में भी चोट आई. जिस वक्त गार्ड्स ने बच्चे को पकड़ा तो वह रोने लगा. दूसरी ओर से रोहित शर्मा आए और उन्होंने बच्चे को कुछ बोला. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग इस पर अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं.

सेमीफाइनल में पहुंची टीमें

जानकारी के लिए बता दें भारत सेमीफाइनल के लिए एंटर हो गई है. टीम इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलेगी. वहीं पाकिस्तान न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी. यह बात बिना किसी झिझक के कही जा सकती है की भारत और पाकिस्तान को हर क्रिकेट फैन फाइनल में ज़रूर देखना चाहेगा. 

मैच में सूर्यकुमार यादव रहे हीरो

ज़िम्बाब्वे के खिलाफ मैच में सूर्यकुमार यादव का बेतहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला. उन्होंने 25 गेंदों में 61 रन बनाए और नाबाद रहे. सूर्यकुमार 2022 टी20 फॉर्मेट में 1 हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. टी20 वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार का काफी उमदाह प्रदर्शन रहा है.

सेमीफाइनल के लिए तैयार रोहित

सेमीफाइनल मैच को लेकर रोहित शर्मा का कहना है कि हमारे लिए हालातों के साथ जल्द से जल्द कॉर्डिनेशन बैठाना बेहद जरूरी होगा. हमने वहां एक मैच खेला था लेकिन तालमेल बैठाना बेहद जरूरी है. इंग्लैंड की टीम अच्छी है तो यह शानदार मुकाबला होगा. इस मैच मेंट टीम का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा. हम ऐसे ही परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहे थे.

Trending news