2022 Asia Cup Trophy देखी क्या? जिसके लिए भिड़ेंगी 6 खतरनाक टीम, देखते ही दिल दे बैठेंगे
Advertisement

2022 Asia Cup Trophy देखी क्या? जिसके लिए भिड़ेंगी 6 खतरनाक टीम, देखते ही दिल दे बैठेंगे

2022 Asia Cup Trophy: एशिया कप के ग्रुप ए में तीसरी जगह पाने के लिए आज से क्वालीफिकेशन राउंड शुरू हो रहे हैं. जिससे पहले अबू धाबी में 2022 एशिया कप ट्रॉफी से पर्दा उठाया गया है.

Asia Cup Trophy

Asia Cup 2022 Trophy: एशिया कप का आधिकारिक आगाज होने में लगभग एक हफ्ते का समय बाकी है. 27 अगस्त से एशिया की 6 खतरनाक क्रिकेट टीम खिताब के लिए भिडेंगी. लेकिन क्या आप ने एशिया कप 2022 की ट्रॉफी देखी है, जिसे पाने के लिए यह जंग होगी. अगर नहीं, तो हम आपके लिए एशिया कप की ट्रॉफी की तस्वीर लेकर आए हैं. क्रिकेट के एशिया कप की ट्रॉफी इतनी शानदार है कि आप देखते ही दिल हार जाएंगे.

2022 Asia Cup: एशियन क्रिकेट काउंसिल ने शेयर की ट्रॉफी की फोटो
क्रिकेट एशिया कप का आयोजन करने वाली एशियन क्रिकेट काउंसिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एशिया कप 2022 ट्रॉफी की फोटो शेयर की है. जिसमें अमीरात क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख के हाथ में शानदार ट्रॉफी दिखाई दे रही है. तस्वीर में बोर्ड प्रमुख के साथ श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, अमीरात क्रिकेट बोर्ड और एसीसी के अन्य आधिकारी भी हैं. नीचे देखिए एशिया कप 2022 ट्रॉफी की तस्वीर...

fallback

2022 Asia Cup Qualifier: आज होगा एशिया कप क्वालीफायर का पहला मुकाबला
एशिया कप के ग्रुप ए में तीसरी टीम के लिए जगह खाली है. जिसके लिए सिंगापुर, हॉन्ग कॉन्ग, यूएई और कुवैत की टीम क्वालीफाई करने की कोशिश करेंगी. एशिया कप क्वालीफायर आज यानी 20 अगस्त से शुरू हो रहे हैं. जिसमें पहला मुकाबला सिंगापुर और हॉन्ग कॉन्ग क्रिकेट टीम खेलेंगी. भारतीय समयानुसार पहला क्वालीफायर शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

2022 Asia Cup में एक से ज्यादा मुकाबले खेल सकते हैं भारत और पाक
एशिया कप 2022 शेड्यूल के मुताबिक, अभी तक भारत और पाकिस्तान सिर्फ एक बार 28 अगस्त को भिडेंगे. लेकिन अगर दोनों ही टीम सुपर-4 में जगह बनाने में कामयाब होती हैं, तो दूसरा मुकाबला भी खेल सकती हैं. जिसके बाद दोनों ही टीम के फाइनल में पहुंचने की स्थिति में तीसरा मुकाबला भी देखने को मिल सकता है.

Trending news