पहले वोट फिर सात फेरे! शादी छोड़ दुल्हा- दुल्हन पहुंचे मतदान केंद्र, देखें दिलचस्प तस्वीरें
Advertisement

पहले वोट फिर सात फेरे! शादी छोड़ दुल्हा- दुल्हन पहुंचे मतदान केंद्र, देखें दिलचस्प तस्वीरें

Punjab Election 2022- पंजाब में विभिन्न मतदान केंद्रों पर शादी के जोड़े पहने युवक-युवती वोटरों की कतार में लगे दिखे.कहीं दूल्हा तो कहीं ​​​​​​दुल्हन अपनी शादी के दिन वोट डालने के लिए पहुंचे. एक लड़की शादी करने और एक नया जीवन शुरू करने से पहले एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में काम किया.

photo

चंडीगढ़: Punjab Election 2022- पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों में जबरदस्त जोश है.रविवार सुबह से ही पोलिंग बूथों पर वोट डालने के लिए लोगों की कतारें लगनी शुरू हो गई थी.

पंजाब में 16वें विधानसभा चुनाव के लिए मतदान शुरू हो चुका है. सभी नागरिक उत्साह के साथ मतदान करने जा रहे हैं. लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए हर कोई अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल कर रहा है. वोटिंग के दौरान की कुछ दिलचस्प तस्वीरें सामने आ रही हैं.

पंजाब में विभिन्न मतदान केंद्रों पर शादी के जोड़े पहने युवक-युवती वोटरों की कतार में लगे दिखे.कहीं दूल्हा तो कहीं ​​​​​​दुल्हन अपनी शादी के दिन वोट डालने के लिए पहुंचे.

अर्शप्रीत कौर नाम की एक लड़की शादी करने और एक नया जीवन शुरू करने से पहले एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में काम किया.  दुल्हन की पोशाक में अर्शप्रीत कौर अपना वोट डालने मतदान केंद्र पंहुची. अर्शप्रीत कौर ने वहां पहुंच हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया. सात फेरे लेने से ज्यादा जरूरी दुल्हन ने वोट डालना समझा. 

fallback

कपूरथला में दूल्हा बने सुमित पाल सिंह अपनी शादी से पहले मतदान करने पहुंचे.  उनका कहना था कि वे मतदान के बाद ही फेरे लेंगे.

fallback

बता दें कि मतदान बूथों पर लोगों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं. वहीं, किसान भी खेत पर जाने से पहले मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है. राज्य के 117 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह आठ बजे मतदान शुरू हो गया है.

राज्य के 2.14 करोड़ मतदाता कुल 1304 प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में बंद करेंगे.

Trending news