सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से किया गया सम्मानित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1334562

सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से किया गया सम्मानित

मीरपुर जिला के सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया गया है.

सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से किया गया सम्मानित

सुजानपुर: मीरपुर जिला के सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा को पुलिस विभाग के प्रतिष्ठित अवार्ड डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया गया है. थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने सम्मान मिलने पर पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस अधीक्षक हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा का धन्यवाद करते हुए आभार व्यक्त किया है. सुजानपुर में थाना प्रभारी को सम्मान मिलने पर स्टाफ सदस्यों ने बधाई दी. 

बेहतरीन काम करने पर हर साल किया जाता है सम्मानित
बता दें, हर साल पुलिस विभाग में बेहतरीन कार्य करने वाले अधिकारियों को डीजीपी डिस्क अवार्ड से सम्मानित किया जाता है. इसके लिए बाकायदा विभागीय उच्च अधिकारी एक सूची जारी करते हैं, जिसमें प्रदेश भर के बेहतरीन पुलिस अधिकारी इस अवार्ड से सम्मानित किए जाते हैं. इस बार की सूची में जिन अधिकारियों को यह अवार्ड मिलना है उसमें थाना प्रभारी सतपाल शर्मा का नाम भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 4 september 2022: हिमाचल प्रदेश को मिला 10 करोड़ की विकासात्मक परियोजनाओं का तोहफा

जो दायित्व मिला उसे मेहनत से पूरा किया
अवार्ड सूची में नाम आने पर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा ने विभागीय उच्च अधिकारियों पुलिस अधीक्षक हमीरपुर और सुजानपुर थाना में कार्यरत स्टाफ सदस्यों का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि विभाग की ओर से उन्हें जो भी दायित्व दिया जाता रहा है उन्होंने उस काम को मेहनत ईमानदारी और स्टाफ सदस्यों के सहयोग से पूरा किया है. अपराधिक घटनाओं में कमी हो और शांति का माहौल बना रहे इसके लिए भविष्य में भी कार्य किया जाएगा. भविष्य में उन्हें जो भी दायित्व मिलेगा वह उसे पूरा करने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे. 

खनन माफियाओं की कमर तोड़ने में रहते हैं सबसे आगे 
इस मौके पर सुजानपुर स्टाफ सदस्य ने थाना प्रभारी को बधाई शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की. इसके साथ ही लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया. बता दें, खनन माफिया की कमर तोड़ने को लेकर सुजानपुर थाना प्रभारी सतपाल शर्मा अक्सर सुर्खियों में रहे हैं. अवैध खनन करने वालों पर प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई उन्होंने ही की है, जिसमें दर्जनों छोटी बड़ी गाड़ियां जेसीबी टिप्पर विभाग ने पकड़े थे. प्रदेश की अवैध खनन की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई उनके द्वारा किए जाने पर प्रदेश पुलिस ने उनकी पीठ थपथपाई. 

WATCH LIVE TV

Trending news